Tamilrockers Leaks Sindhubaadh Full Movie Online to Download: सिंधुबाद को दर्शकों से ठीकठाक रेस्पॉन्स मिल रहा था। लेकिन जब जब ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है तो इससे प्रोड्यूसर्स को झटका लगना तय है।

Tamilrockers Leaks Sindhubaadh Full Movie Online to Download: तमिल फिल्म सिन्धुबाद के निर्माताओं के लिए बुरी खबर है, यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है और इस बार भी यह कारनामा तमिलरॉकर्स ने किया है। पाइरेसी करने वाली वेबसाइटस ने मानो फिल्म इंडस्ट्री का भट्टा बैठाने की कसम खायी हो।

विजय सेतुपति और अंजलि की लीड रोल वाली इस फिल्म का निर्देशन एस. यू. अरुण कुमार ने किया है। फिल्मों की पाईरेसी के कारण होंने वाले नुकसान को देखते हुए फिल्म मेकर्स कई बार कोर्ट के दरवाज़े खटका चुके हैं, जिसके चलते पाईरेसी करने वाली वेबसाइट के खिलाफ कोर्ट ने सख्ताई दिखाते हुए ऐसी वेबसाइट पर अंकुश लगाने और भविष्य में वो ऐसा न करे इसके लिए सजा का ऐलान किया है, जिसके चलते 3 साल की सजा या 10 लाख तक का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

हालाँकि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर कोर्ट की किसी बात का कोई भी असर होता नहीं दिखता और वो आये दिन रिलीज हुयी लेटेस्ट फिल्मों को लीक कर देता है।  बॉलीवुड (Bollywood) ही नहीं हॉलीवुड (Hollywood) फ़िल्में भी उसके निशाने पर रहती हैं। तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) की हिम्मत दिन-ब-दिन बढती ही जा रही है जिसके चलते वो अब सिर्फ फिल्मे ही नहीं देश-विदेश के मशहूर टीवी शोज की भी पाइरेसी करने में नहीं हिचकिचाता है।

कोर्ट के दखल और एंटी-पाइरेसी कानून होने के बावजूद तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) कोर्ट द्वारा सख्ताई करने पर अपना डोमेन एक्सटेंशन चेंज कर लेता है जिसके चलते उसे पकड़ना मुश्किल हो जाता है।

हालाँकि दर्शको ने इस फिल्म के प्रति ठीक ठाक ही रेस्पोंस दिया है ऐसा में निर्माताओं के लिए फिल्म का लीक होना किसी बुरे सपने के सामान है। फिल्म के बजट और कमाई को अभी तक ज़ाहिर नहीं किया गया है। आपको बता दें कि फिल्म के सेटेलाइट राइट्स जी तमिल ने लिए हैं।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें