• स्नेहा का चेहरा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बहुत अधिक मिलता है

  • स्नेहां का कहना है कि मैं अपनी त्वचा के साथ बहुत सहज हूं

  • उन्होंने कहा कि मुझे अपने जीवन में पछतावा नहीं है

मुंबई, 04 अक्टूबर (एजेंसी)। साल 2005 में स्नेहा उल्लाल को उनकी पहली फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ कास्ट किया गया हालाँकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा इस बात से बटोरी कि उनका चेहरा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बहुत अधिक मिलता है। इस मामले में स्नेहां का कहना है कि मैं अपनी त्वचा के साथ बहुत सहज हूं और किसी भी तरह की तुलना ने मुझे परेशान नहीं किया। इसके अलावा यह उनकी पीआर रणनीति थी कि मुझे कैसे वर्णित किया जाए। उस चीज ने वास्तव में पूरी तुलना पर जोर दिया। अन्यथा, यह इतनी बड़ी बात नहीं होती। उन्हें लगता है कि युवावस्था में उन्हें खुद को और प्रशिक्षित करने में वक्त देना चाहिए था।

View this post on Instagram

Need to always look back when you have #buriedsecrets #expirydate #snehaullal No more Ms.Good Girl @zee5premium

A post shared by Disha (@snehaullal) on

उन्होंने कहा कि मुझे अपने जीवन में पछतावा नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अपने अभिनय करियर की शुरआित बहुत पहले कर दी थी। अगर मैं इंतजार करती, तो शायद मैं खुद को बेहतर तरीके से प्रशिक्षित कर सकती थी या चीजों के महत्व को बेहतर समझ सकती थी। वह अब 15 साल बाद जी5 थ्रिलर शो एक्सपायरी डेट से डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह दो जोड़ों की कहानी है, जिसमें विवाहेत्तर संबंध को दिखाया गया है।

View this post on Instagram

Behind that smile, her charm has an #ExpiryDate. Discover her #BuriedSecrets in the link in the Bio. #snehaullal

A post shared by Disha (@snehaullal) on

स्नेहा ने कहा कि मैं शूटिंग शुरू करने से पहले थोड़ी घबराई हुई थी, क्योंकि मैं लंबे समय बाद अभिनय कर रही थी और यह मेरे लिए एक नया माध्यम है। लेकिन जब मैं सेट पर पहुंची, तो वे सारे विचार गायब हो गए। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की।

View this post on Instagram

Trust like glass once broken shatters all #Expirydate premieres 2nd October #BurriedSecrets @tonylukekocherry @snehaullal @iammadhushalini @i.ali.reza @shankarmarthand @anuprubensmusic @sharrath_marar

A post shared by Disha (@snehaullal) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें