Film review star wars the last jedi: स्टार वार्स: द लास्ट जेडी

Film review star wars the last jedi in hindi

Film review star wars the last jedi in hindi

स्टार वार्स द लास्ट जेडी इस हफ्ते सिनेमा घरों पर लग चुकी है । फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन वाल्ट डिजनी स्टूडियो मोशन पिक्चर (Walt Disney Studios Motion Pictures) ने किया है और फिल्म का निर्देशन रियान जॉनसन (Rian Johnson) ने किया है | फिल्म की कहानी, कलाकारों का अभिनय,  फिल्म के  दृश्य, म्यूजिक स्कोर तथा भावनात्मक दृश्य वाकई तारीफ-ए-काबिल   है ।

फिल्म की कहानी एक बार फिर अन्तरिक्ष में रहने वाले लोगो के अन्य ग्रहो पर रहने वाले लोगो से अस्तित्व को बचाये रखने की है, जिसे निर्देशक यान जॉनसन ने बखूबी पर्दे पर उतार दिया है । मार्क हमिल पॉवरफुल जेडी मास्टर ल्यूक स्क्यवाल्कर के रूप में अच्छे लगते है | कैरी फिशर (Carrie Fisher) की ये आखिरी फिल्म है, उनकी मृत्यु 27 दिसम्बर 2016 हो गयी थी, हालाँकि मृत्यु से पहले वो फिल्म में अपने किरदार की शूटिंग पूरी कर चुकी थी | फिल्म की यूनिट ने फिल्म में उसके प्रति सम्मान भी अभिव्यक्त किया है ।


एडम ड्राईवर (Adam Driver) काइलो रेन के रोल में प्रभावी है । डेज़ी रिडले रे के किरदार में जितनी अच्छी लगती है, अपनी खूबसूरती के कारण उससे ज्यादा आकर्षित करती है ।

फिल्म को 2D और 3D दोनों फॉर्मेट में रिलीज किया गया है तथा जिन दर्शको को एक्शन फिल्मे पसंद है उनको ये फिल्म प्रभावित करेगी | स्टार वार्स के दीवाने पूरे विश्व में है और यही कारण है कि यह फिल्म 1977 से लगातार बनती आ रही है । फिल्म का न सिर्फ आपका मनोरंजन करेगी बल्कि ब्रह्माण्ड की सैर भी करवाएगी ।

STAR WARS: THE LAST JEDI | MOVIE REVIEW | HINDI |

 

 

 

Read all Latest Post on फिल्म समीक्षा movie review in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: star wars the last jedi film review in Hindi  | In Category: फिल्म समीक्षा movie review

Next Post

Tiger zinda hai movie review : एक बार फिर सिर्फ और सिर्फ सलमान

Mon Dec 25 , 2017
Tiger zinda hai movie review in hindi साल के अंत में सल्लू भाई की एक और फिल्म रिलीज हुई है, जिसका नाम टाइगर जिन्दा है | यश राज बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जिन्होंने इससे पहले सलमान के साथ सुल्तान बनायीं थी […]
Tiger zinda hai movie review in hindi

All Post


Leave a Reply