Love Aaj Kal Trailer Release: पिछली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म में थे। इस बार सारा अली खान (Saif Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नया पेयर हैं। फैंस को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है।

सारा अली खान, आरुषी शर्मा और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल का ट्रेलर लांच हो चुका है, जिसका क्रेज़ युवाओं में देखते ही बनता है। वीडियो को लगातार लाइक और शेयर मिल रहे हैं। इस बार इम्तियाज अली ने अपनी ही फिल्म लव आज कल को एक नए फ्लेवर के साथ पेश किया है, जिसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में सारा-कार्तिक की केमिस्ट्री के रूप में आप देख सकते हैं।

चूँकि लव आज कल (2009) में दो कहानी पैरलल में चलती है जिसे इम्तियाज़ ने अपनी नयी फिल्म में भी अपनाया है। इंटेंस और कॉम्प्लिकेटेड रिश्तों में उलझी दो लव स्टोरी जिनमे एक सारा और कार्तिक की है वहीँ दूसरी कार्तिक और आरुषी की है। फिल्म में एक साथ 1990 और 2020 की लव स्टोरी साथ साथ चलती है। फिल्‍म को 14 फरवरी को रिलीज किया जा रहा है। अब देखना होगा कि लव आजकल का सीक्‍वेल कितना कामयाब रहता है।

जहाँ पुरानी लव आज कल में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे वहीँ इस फिल्म में सैफ की बेटी सारा और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में है। फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्‍थान में की गयी है। जहाँ युवाओं को ये ट्रेलर भा रहा है वहीँ सैफ अली खान का ट्रेलर को लेकर रिएक्शन कुछ खास नहीं है । बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाने वाले सैफ अली खान ने 2009 में आई लव आज कल के मुकाबले नई फिल्म का ट्रेलर कुछ ख़ासा पसंद नहीं आया । हालाँकि सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है । फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म में रणदीप हुडा भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे।

Love Aaj Kal – Official Trailer | Kartik, Sara, Randeep, Arushi | Imtiaz Ali | Dinesh Vijan

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें