‘सन पचहत्तर’ का अलग ढंग से प्रचार कर रहे मेनन

Kay kay menon to promote film via mobile phones

मुंबई| अभिनेता के के मेनन (Kay Kay menon) देश में आपातकाल के दौर पर आधारित फिल्म ‘सन पचहत्तर’ (San’ 75 Pachattar) में नजर आएंगे। उन्होंने इस फिल्म के प्रचार के लिए अनूठा तरीका अपनाया है। वह मोबाइल फोन (Mobile phone) के जरिये प्रशंसकों से जुड़ रहे हैं। फिल्म की अनूठी प्रचार नीति के तहत कुछ लोगों को एक नंबर से फोन आता है। इसके बाद उन्हें एक लिंक मिलता है, जो मेनन (Kay Kay menon) की एक वीडियो के साथ खुलता है। इसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए संदेश रिकॉर्ड किए हैं।

बयान के मुताबिक, “मार्केटिंग टीम का यह शानदार विचार है। हमने मेनन (Kay Kay menon) के साथ वीडियो शूट किया, जिसमें वह फिल्म के बारे में नहीं, बल्कि लोगों से यह पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि भारत में पहली बार मोबाइल फोन कब आया?”


उन्होंने कहा, “यह एक नई पहल है जिसका मुझे नहीं लगता कि इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood movie) के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया। मुझे यकीन है कि यह वीडियो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा।” फिल्म ‘सन पचहत्तर’ (San’ 75 Pachattar) का निर्देशन ‘तमंचे’ का निर्देशन करने वाले नवनीत बहल ने किया है।

 

ओबामा के घर White House जाएंगी प्रियंका चोपड़ा

अपनी फिल्म का प्रिव्यू देखने के बाद प्रोड्यूसर ने किया सुसाइड

अब शाहरुख़ ख़ान बनेंगे बौने

आईपीएल नहीं, ‘नागिन’ के वश में हैं दर्शक

ट्विटर पर 2.1 करोड़ फॉलोअर हुए अमिताभ के

प्यार में दीवानी हैं सैफ की लाडली बेटी?

टाइगर श्रॉफ की किस बात पर लोगों को आया गुस्सा

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: sun seventy five of campaigning differently menon in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

बॉलीवुड की नई प्रतिभाशाली पीढ़ी से हैरान हैं अमिताभ

Sat Jun 4 , 2016
मुंबई| मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि वह कलाकारों और निर्देशकों की नई पीढ़ी के साथ काम करने का आनंद ले रहे हैं। अमिताभ (Amitabh) ने यह भी कहा कि वह इस नई पीढ़ी के इतने बेहतरीन काम के तरीके से काफी हैरान भी हैं। बॉलीवुड के […]
Amitabh Bachchan in so much admiration of new talentAmitabh Bachchan in so much admiration of new talent

All Post


Leave a Reply

error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।