सनी लियोनी ने लगाया पोंछे के साथ ग्लैमर का तड़का

Sunny Leone applied glamor with wipes

मुंबई, 05 मई (एजेंसी)। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपने घरों में बंद रहने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी व्यस्त हो गए है, जिसके चलते कई सिलेब्रिटीज वीडियो और फोटोज लगातार शेयर कर रहे हैं जिसमें एक नाम सनी लियोनी का भी है। लॉकडाउन के दौरान सनी लियोनी लगातार मजेदार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। ऐसा ही एक वीडियो सनी ने शेयर किया है जिसमे वो पोछा लगाती हुयी नज़र आ रही है, हालाँकि इसे भी उन्होंने गलैमर के साथ पेश किया है ।

लॉकडाउन में जहां सिलेब्स पायजामा और स्वेटशर्ट में अपने खाना बनाने या एक्सरसाइज करने जैसे वीडियोज शेयर कर रहे हैं, वहीं सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर घर का काम करते हुए ग्लैमर का तड़का लगा दिया है। सनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और हाई हील्स में ऐरियाना ग्रांडे के सुपरहिट गाने पर पोंछा लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि अगर उन्हें पोंछा लगाने को मजबूर किया गया तो वह इसे कुछ यूं करेंगी।


वैसे फैन्स सनी के वीडियो कितना पसंद करते हैं इसका अंदाजा तो इसी बात से ही लगाया जा सकता है कि शेयर किए जाने के कुछ मिनटों के भीतर ही लाखों लोगों ने सनी के इस वीडियो को देख लिया है। इससे पहले भी सनी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार वीडियो शेयर किए थे।

View this post on Instagram


Own it !!! There ain’t no vacations !!!!everyday Hits!!!! #fitlife

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: sunny leone applied glamor with wiper in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

बच्चो की याद में तड़प रही है कनिका कपूर

Wed May 6 , 2020
कनिका के Covid-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद से वो क्वॉरंटीन में हैं क्वॉरंटीन में रहते हुए बच्चों की याद आई सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ वाली तस्वीर शेयर की मुंबई, 06 मई (एजेंसी)। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर सुर्ख़ियों में बनी हुयी […]
Kanika Kapoor is suffering in memory of children

All Post