Sye raa narasimha reddy teaser chiranjeevi action packed avatar will blow your mind : साउथ के सुपरस्टार 63 वर्षीय चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ (Sai ra Narasimha reddy) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमे वो एक्शन अवतार में देखने को मिल रहे हैं। इस टीजर की भव्यता देखकर लोग बाहुबली (Baahubali) और साहो (Saaho) जैसी ऐक्शन फिल्मों को भी नज़रन्दाज करती है । यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है ।

इस फिल्म का टीजर इतिहास में दर्ज स्वतंत्रता सैनानियों के नामों के साथ नरसिम्हा रेड्डी (Narsimha reddy) का नाम बताता है, जी कि सबसे पहले अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह छेड़ने वाला व्यक्ति था । चूँकि 1857 की क्रांति सबसे बड़ी क्रांति थी अत: हम सभी उसे आज़ादी के आन्दोलन की शुरुआत मानते है पर यह सच है कि 1857 की क्रांति से पूर्व ही देश में अंग्रेजो के खिलाफ विद्रोह शुरू हो चुका है ।

फिल्म के टीजर मे नरसिम्हा रेड्डी (Narsimha reddy) के किरदार में चिरंजीवी (Chiranjeevi) ऐक्शन और एक्सप्रेशन के ऐसे उदाहरण बने है कि आप प्रभास (Prabhas) को भी भूल जायेंगे। दूसरी ओर उनकी आवाज़ में जानदार डायलॉग अपनी ओर खीचते हैं। साथ में अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की मौजूदगी मानो एक पर एक फ्री को सत्यार्थ करती हो।

टीजर की खासियत यह है कि इसे देखते हुए आप उत्सुक नज़र आते हैं । ग्राफिक इफेक्ट्स एकदम रियलिस्टिक नजर आते हैं जिसके कारण उत्सुकता और बढ़ जाती है। इस टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, जिसके चलते  ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप 5 सर्च में से 3 हैशटैग इस मूवी के टीजर से जुड़े हुए है।

फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है, जबकि चिरंजीवी के सुपुत्र राम चरण फिल्म के प्रड्यूसर की जिम्मेदारी अपने कन्धों पर ले अपने पिता के साथ खड़े हैं। इस फिल्म में चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ ही सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी भी  फिल्म का हिस्सा है। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज की जाएगी।

Sye Raa Teaser (Hindi) | Chiranjeevi | Amitabh Bachchan | Ram Charan | 2nd Oct

 

कैसे रखती है दीपिका पादुकोण खुद को इतना फिट, जानिए

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें