Ghost Stories, Netflix Full Movie Leaked Online to Download:  जाह्नवी कपूर स्टारर Ghost Stories वेब सीरीज को तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी वेबसाइट ने ऑनलाइन नेट पर लीक कर डाला है। तमिलरॉकर्स नई फिल्मों के अलावा वेबसीरीज के साथ भी ऐसा करने लगे हैं।

Ghost Stories, Netflix Full Movie Leaked Online to Download: वैसे तो तमिलरॉकर्स हमेशा ही कोई न कोई बॉलीवुड फिल्म को ऑनलाइन लीक कर के सुखिर्यों में बना रहता है। लेकिन इस बार तो तमिलरॉकर्स ने वेब सीरीज को ही अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इस बार तमिलरॉकर्स ने नेटफिल्क्स वेब सीरीज घोस्ट स्टोरीज को आनलाइन लीक कर दिया है। जाह्नवी कपूर स्टारर इस वेब सीरीज को तमिलरॉकर्स ने जब से आनलाइन लीक किया है। तब से वेबसीरिज के निर्माता भी परेशान हो गए हैं।

तमिलरॉकर्स द्वारा इस तरह फिल्मों के बाद अब वेबसीरीज को भी आन लाइन लीक करने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। निर्माता फिल्में और वेबसीरीज लीक होने से काफी परेशान हैं क्योंकि उन्हें अपनी मेहनत और लगाए हुए पैसे का रिटर्न नहीं मिल पा रहा है। प्रोजेक्ट लीक होने का प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स पर हमेशा दबाब बना रहता है। हाल ही में ढेरों फिल्में न्यू ईयर के मौके पर भी रिलीज हुई जिन्हें रिलीज के पहले दिन ही ऑनलाइन लीक कर डाला गया।

सलमान खान की दबंग 3, रानी मुखर्जी की मर्दानी, कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो, ऋतिक रोशन की वार को भी ली कर डाला था। हाल ही में आई अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज के साथ भी ऐसा ही हुआ था। मल्टीस्टारर फिल्म Good Newwz को भी ऑनलाइन लीक कर डाला गया।

लगातार ऑनलाइन लीक की समस्या एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को खोखला कर रही है। फिल्म जगत के दिग्गज भी इस परेशादी से जूझ रहेहैं। सरकार से भी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों ने इस बारे में गंभीर रूप से बात की थी। फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने को लेकर कई बार पुलिस ने कई बदमाशों को भी धरदबोचा लेकिन असली आका दुनिया के किसी कोने में बैठ कर इस पूरे खेल को चला रहा है।

सेलेब्स और स्टार्स अपने फैंस से रिक्वेस्ट करते देखे जाते हैं कि वह पाइरेसी न देख कर सिनेमाघरों में फिल्में देखने के लिए जाएं। ऋतिक रोशन ने फिल्म वॉर की रिलीज के वक्त फैंस से दरख्वास्त की थी। लेकिन एक यूजर ने उन्हें जवाब में कहा था कि’ टिकट खरीदते समय टैक्स देना पड़ता है, सिनेमाघरों के बाकी टेक्स जीएसटी के साथ देना पड़ा है। बच्चे के साथ नहीं जा सकते क्योंकि अगर बच्चे ने गलती से कैरेमिल पॉपकर्नमांग लिया तो 350 रुपए तो इसी में लग जाते हैं।’ फैंस इस तरह से शिकायतें करते दिखते हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें