Tamilrockers 2019, Why Cheat India Full Movie Leaked Online to Download: इमरान हाशमी की Why Cheat India के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को गहरा सदमा लगा है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Tamilrockers 2019, Why Cheat India Full Movie Leaked Online to Download: सौमिक सेन द्वारा निर्देशित फिल्म व्हाई चीट इंडिया को पाइरेसी के लिए मशहूर वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया है। इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म को लीक करने वाली वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऐसा पहली बार नहीं किया है, इससे पहले भी वो कई फिल्में अपनी वेबसाइट पर लीक कर चूका हैं। इस फिल्म को इमरान हाशमी का बॉलीवुड में कमबैक माना जा रहा था, ऐसे में ये खबर उनके लिए बेहद बुरी खबर है।

तमिलरॉकर्स एक टोरेंट बेस्ड वेबसाइट है, जो कि तमिल, तेलुगु, हिंदी, अंग्रेजी, मलयालम, कन्नड़ और अन्य भाषा की पायरेटेड वेर्सिओंस को अपनी साइट पर अपलोड करता रहता है। मामले कि गंभीरता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि ऑथॉरिटी भी तमिलट्रॉकरों को रोकने में फेल साबित हुआ हैं क्योंकि यह साइट अपने डोमेन एक्सटेंशन को बदलती रहती है। फिल्म व्हाई चीट इंडिया भारती शिक्षा प्रणाली में हो रहे अपराध की झलक दिखाने की कोशिश की गई है। इमरान हाशमी की एक्टिंग बेहतरीन है ।

वहीं, कुछ समय पहले विक्की कौशल की फिल्म उरी को तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया था। इतना ही नहीं विक्की कौशल की फिल्म का लिंक हर जगह सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है, जिसके जरिए लोग इस फिल्म को धड़ल्ले से डाउनलोड कर रहे हैं। बताते चलें कि तमिलरॉकर्स वेबसाइट को हाईकोर्ट के किसी भी तरह के आदेश का कोई फर्क नहीं पड़ता। इस वेबसाइट के डोमेन को हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया था। ऐसा तब हुआ था जब सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पेटा रिलीज हुई थी।

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें