Tamilrockers Leaks The Accidental Prime Minister full movie online to download: Tamilrockers ने 11 जनवरी को ही रिलीज हुई तेलुगू सिनेमा के सुपरस्‍टार राम चरण की Vinaya Vidheya Rama भी लीक कर दी थी। इससे पहले रजनीकांत की Petta और थाला अजित की Viswasam भी इसी वेबसाइट ने लीक की थी।

Tamilrockers Leaks The Accidental Prime Minister full movie online to download: मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हो चुकी है। इस  फिल्म में संजय बारु का किरदार अक्षय खन्ना ने जबकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में अनुपम खेर व सोनिया गांधी के किरदार में सुजैन बर्नर्ट हैं, जो कि एक जर्मन एक्ट्रेस है। रिलीज से पहले यह फिल्म खूब विवादों में रही, वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी इस फिल्म की जमकर आलोचना की। हालाँकि इस फिल्म के लिए दो बुरी खबर एक साथ आयी थी, पहली यह कि इस फिल्म को क्रिटिक्स ने पूरी तरह से नकार दिया और दूसरी यह कि फिल्म के रिलीज के चंद घंटों के बाद ही इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया।

जी हां, अनुपम खेर स्टारर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। इस वेबसाइट पर कई भाषाओं के पाइरेटेड वर्जन की फिल्मों को भी लीक किया जाता है। पहले इस वेबसाइट पर दक्षिण भारतीय फिल्में ही लीक होती हैं, परन्तु पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की नींद भी इसी वेबसाइट ने उड़ा रखी है। इतना ही नहीं, वेबसाइट पर बैन लगने के बावजूद भी वेबसाइट दूसरे डोमेन नेम से फिल्में लीक कर रही है।

आपको बता दे कि अप्रैल 2018 में इस वेबसाइट से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था, जबकि दिसंबर 2016 और सितंबर 2017 में इस वेबसाइट के मालिक तक को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। सरकार ने तमिलरॉकर्स  को कई बार ब्लॉक किया है परन्तु यह वेबसाइट नए डोमेन नाम और आईपी एड्रेस के साथ बार बार सक्रिय हो जाती है। हालाँकि 18 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने क्रिटिक्स के नकार देने व ऑनलाइन लीक होने के बावजूद 94 करोड़ का बिजनेस कर सबको चौका दिया।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें