Tamilrockers Leaks Devarattam Full Movie Online: तमिलरॉकर्स ने Devarattam को किया लीक, फिल्म को देखने के साथ Download कर रहे हैं लोग

tamilrockers leaks devarattam full movie online this is how people watching and downloading it

Tamilrockers Leaks Devarattam Movie Online to Download: देवारत्नम (Devarattam) को पहली फिल्म नहीं है, जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है। इसके पहले पाइरेटेड वेबसाइट बॉलीवुड की नई रिलीज कलंक और हालीवुड फिल्म अवेंजर्स एंडगेम को भी लीक कर चुकी है।

Tamilrockers Leaks Devarattam Full movie Online: जैसा कि हम आये दिन पढ़ ही रहे है कि ये फिल्म ऑनलाइन पाइरेसी का शिकार हो गयी, वो फिल्म पाइरेसी के कारण फ्लॉप हो गयी, ऐसे में इन सभी खबरों में एक ही नाम बार बार सामने भी आया है और वो है तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), जी हां, तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने एक बार फिर किसी नयी रिलीज फिल्म को अपना शिकार बनाया है, और वो है तमिल फिल्म देवारत्नम (Devarattam) । गौतम कार्तिक की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के निर्माताओं की तो मानो तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने नींद ही उडा दी हो।


गौतम के अलावा फिल्म में राहुल देव, सूरी और मंजिमा मोहन मुख्य भूमिका में है। 6.5  करोड़ में बनी इस फिल्म की कमाई अब तक ज़ाहिर नहीं की गयी है। 130 मिनट की इस फिल्म को रिलीज के दौरान कोई खास रिस्पोंस नहीं मिला, परन्तु बाद में माउथ पब्लिसिटी के चलते लोगों ने इस फिल्म को देखने का मन बनाया ही था कि तभी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) जैसी साईट ने इस फिल्म को लीक कर दिया।

आपको बता दे कि तमिल फिल्म देवारत्नम (Devarattam) के साथ ऐसा होना कोई नयी बात नहीं है, इससे पहले भी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) कलंक, एंडगेम, सिम्बा, टोटल धमाल और केसरी जैसी कई फिल्मों को लीक कर उनकी की कमाई पर असर डाल चुकी है।  तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) हमेशा से ही बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों को लीक करने  के लिए जानी जाती है।  हालाँकि सरकार ने कई बार इस पर सख्ताई अपनाते हुए इस वेबसाइट को बैन करने के आदेश दिए है परन्तु हर बार यह वेबसाइट अपना डोमेन चेंज कर, फिर से फ़िल्में लीक कर देता हैं।

इस मामले में कार्यवाही करते हुए मद्रास हाईकोर्ट ने तमिलरॉकर्स (Tamilrockers)  पर लगाम लगाने के उद्देश्य से इस तरह की करीबन 12 हज़ार गैर क़ानूनी वेबसाइटस के डोमेन रद्द किये हैं। आपको जानकार हैरानी होगी कि इन 12 हज़ार डोमेन में 2 हज़ार डोमेन सिर्फ तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) के थे। यहीं कारण है कि तमिलरॉकर्स पर पाबन्दी लगाने के बावजूद यह फिल्मों को अलग नाम से व अलग डोमेन से लीक करने में हमेशा कामयाब हो जाता है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: tamilrockers leaks devarattam full movie online this is how people watching and downloading it in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

PUBG खेलते हुए Groom ने Bride को किया Ignore, Wedding Day का VIDEO VIRAL

Sat May 4 , 2019
बहुत ही कम समय में गेम्स की दुनिया में PUBG ने अपने कई चाहनेवाले बनाये हैं जिसका असर आप जयपुर का PUBG थीम वाला रेस्टोरेंट देख सकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आज कल खूब वायरल हो रहा है जिसे किसी ने TIKTOK पर शेयर किया था। इस वीडियो में […]
Viral vido pubg game

All Post


error: खुलासा डॉट इन khulasaa.in, वेबसाइट पर प्रकाशित सभी लेख कॉपीराइट के अधीन हैं। यदि कोई संस्था या व्यक्ति, इसमें प्रकाशित किसी भी अंश ,लेख व चित्र का प्रयोग,नकल, पुनर्प्रकाशन, खुलासा डॉट इन khulasaa.in के संचालक के अनुमति के बिना करता है , तो यह गैरकानूनी व कॉपीराइट का उल्ल्ंघन है। यदि कोई व्यक्ति या संस्था करती हैं तो ऐसा करने वाला व्यक्ति या संस्था पर खुलासा डॉट इन कॉपी राइट एक्त के तहत वाद दायर कर सकती है जिसका सारे हर्जे खर्चे का उत्तरदायी भी नियम का उल्लघन करने वाला व्यक्ति होगा।