Tamilrockers Leaks Vinaya Vidheya Rama Movie Online to download: Ram Charan की ‘विनय विद्या रामा’ ऑनलाइन लीक! यूं देख रहे लोग

Vinaya Vidheya Rama Full Movie Online to Download, Leaked by Tamilrockers

Tamilrockers Leaks Vinaya Vidheya Rama Full Movie Online to Download: Tamilrockers ने हाल ही में Petta और Viswasam को लीक किया था। अब राम चरण, विवेक ओबेरॉय और कियारा आडवाणी की फिल्‍म Vinaya Vidheya Rama भी लीक हो गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अधिकतर दृश्‍यों में राम चरण और विवेक ओबेरॉय के फाइट-सीक्‍वेंस हैं।

 

Vinaya Vidheya Rama Full Movie Online to Download, Leaked by Tamilrockers : तमिलरॉकर्स ने रजनीकांत की पेट्टा के अलावा तेलगु सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण की लेटेस्ट फिल्म विनय विद्या रामा को लीक कर एक बार फिर अपने मनसूबो को ज़ाहिर किया है। तमिलरॉकर्स ने बदला, लुका छुपी, गली बॉय, 2.0 , पेटा, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी कई फिल्में लीक कर निर्माताओं को परेशानी में डाला हैं। वहीँ फिल्म के रिलीज के बाद इस फिल्म को सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर विवेक ओबेराय और राम चरण के एक्शन सीन्स का जमकर मजाक उड़ाया गया है।


बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित विनय विद्या रामा में राम चरण के अलावा कियारा अडवाणी, विवेक ओबेराय, स्नेहा, आर्यन राजेश, रवि वर्मा, चलपति राव, मास्टर चरण राम, मुकेश ऋषि, हरीश उथमन, महेश मांजरेकर, सलीम बैग और ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी, जिसके चलते यह फिल्म मात्र 63 करोड़ की कमाई पर ही सिमट गयी। वहीँ फिल्म निर्माताओं का मानना है इसके पीछे तमिलरॉकर्स जैसी पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली वेबसाइटस की मुख्य भूमिका है। निर्माताओं के ऐसे कहने के पीछे का कारण यह है कि फिल्म रिलीज होने के चंद घंटों बाद ही तमिलरॉकर्स नामक वेबसाइट पर लीक कर दी गयी थी। चूँकि फिल्म को HD प्रिंट में लीक किया गया था, जिसका सीधा असर इस फिल्म के कलेक्शन पर भी देखने के मिला है।

आपको जानकार हैरानी होगी कि इन 12 हज़ार डोमेन में 2 हज़ार डोमेन सिर्फ तमिलरॉकर्स के थे। यहीं कारण है कि तमिलरॉकर्स पर पाबन्दी लगाने के बावजूद यह फिल्मों को अलग नाम से व अलग डोमेन से लीक करने में हमेशा कामयाब हो जाता है। इससे पहले छिछोरे, साहो, जबरिया जोड़ी, मिशन मंगल, बाटला हाउस जैसी कई बड़ी फिल्में तमिलरॉकर्स पर लीक हो चुकी है, जो कि बॉलीवुड के लिए बेहद ही बुरी खबर है।

Filmywap से कुछ डाउनलोड किया है? हो सकती है सजा

पाइरेसी के चलते भारतीय मीडिया और मनोरंजन सेक्‍टर को हर साल करीब 1,96,40,60,00,000 रुपये का नुकसान उठाना पड़ता है। Tamilrockers, Filmywap.com जैसी साइट्स फिल्‍में, टीवी सीरीज लीक कर निर्माताओं को अच्‍छा-खासा चूना लगाती हैं। यह सरासर कॉपीराइट कानून का उल्‍लंघन है इसलिए ऐसी वेबसाइट से फिल्‍में डाउनलोड करना गैरकानूनी है और पकड़े जाने पर आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

Filmywap से कुछ डाउनलोड किया है? हो सकती है सजा

Tamilrockers ने फिल्मों के एचडी प्रिंट लीक कर दिए थे। इसके अलावा फिल्म को फ्री में भी डाउनलोड करने का दावा किया था। वहीं लीक से परेशान होकर मेकर्स ने फैन्स से अपील की थी कि पाइरेटेड लिंक को रिपोर्ट कर फिल्में थियेटर में ही देखने के लिए जाएं।

अब तक Tamilrockers के कई URLs हुए ब्‍लॉक

ISPs की ओर से तमिलरॉकर्स के tamilrockers.bz, tamilrockers.mv, tamilrockers.ci, tamilrockers.lv, tamilrockers.com, tamilrockers.ph, tamilrockers.la, tamilrockers.com, tamilrockers.py, tamilrockers.cl, tamilrockers.mv, tamilyogi.fm, tamilrockers.cr, tamilrockers.ch, tamilrockers.co, www.tamilrockers.to, tamilrockers.hn, tamilrockers.bx, tamilrockers.li, tamilrockers.tel, tamilrockers.bz, tamilrockers.by, tamilrockers.to, tamilrockers.in, tamilrockers.net, tamilrockers.to, tamilrockers.tv, tamilrockers.ms, tamilrockers.ci आदि URLs को ब्‍लॉक किया गया है।

हाई कोर्ट ने ब्‍लॉक करवाई थीं हजारों वेबसाइट्स, फिर भी Tamilrockers का वजूद कायम

जब रजनीकांत की फिल्‍म Kaala रिलीज होने वाली थी तब फिल्‍म निर्माताओं ने मद्रास हाई कोर्ट से TamilRockers और अवैध वेबसाइट्स को ब्‍लॉक करने की गुजारिश की थी। हालांकि इसके बावजूद, TamilRockers किसी तरह खुद को बचा पाने में सफल है।

Tamilrockers इन मूवीज को कर चुका है लीक

कई बार चेतावनी दिए जाने के बावजूद, कुख्‍यात टोरेंट साइट Tamilrockers ने घुटने नहीं टेके हैं। Tamilrockers का शिकार बॉलीवुड की भी कई फिल्‍में हुई हैं जिनमें अमिताभ बच्‍चन-आमिर खान की Thugs of Hindostan, रणवीर सिंह-सारा खान की Simmba का नाम प्रमुख है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0, भी Tamilrockers ने ही लीक की। इसके अलावा सुपरस्‍टार यश की KGF: Chapter 1, धनुष की Maari 2 और विजय की Sarkar की लीक के पीछे भी Tamilrockers का हाथ होने की बात सामने आई है।

इन फिल्‍मों की लीक के पीछे है Tamilrockers

भारत में हर भाषा की फिल्‍मों की डिमांड है। हाल ही में TamilRockers ने शाहरुख खान की Zero, रणवीर सिंह-सारा अली खान की Simmba, रजनीकांत-अक्षय की 2.0, रजनीकांत की Kaala, आमिर खान-अमिताभ बच्‍चन की Thugs of Hindostan, सुपरस्‍टार यश की KGF: Chapter 1, थलापति विजय की Sarkar, धनुष की Maari 2, मोहनलाल की Odiyan, हॉलीवुड की Aquaman लीक की हैं।

ऐसी वेबसाइट्स पर रोक लगाना इसलिए है मुश्किल

बार-बार यूआरएल ब्‍लॉक किए जाने के बावजूद TamilRockers प्रॉक्‍सी यूआरएल के सहारे फिर ऑनलाइन हो जाते हैं। ऐसे में TamilRockers पर पूरी तरह लगाम लगा पाना बेहद मुश्किल हो जाता है।


 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: tamilrockers leaks vinaya vidheya rama full movie online to download in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

विक्रमादित्य का तेग़ा – मुंशी प्रेमचंद की कहानी | Vikramaditya ka tega munshi premchand story

Sun Mar 17 , 2019
विक्रमादित्य का तेग़ा – मुंशी प्रेमचंद की कहानी | Vikramaditya ka tega munshi premchand story बहुत जमाना गुजरा, एक रोज पेशावर के मौजे महानगर में प्रकृति की एक आश्चर्यजनक लीला दिखाई पड़ी। अंधेरी रात थी, बस्ती से कुछ दूर बरगद के एक छांहदार पेड़ के नीचे एक आग की लौ […]
vikramaditya ka tega munshi premchand story

All Post