Tamilrockers Leaks War Full Movie Onilne to Download: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म वार को रिलीज के तुरंत बाद तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने आनलाइन लीक कर दिया है। इससे फिल्म निर्माताओं को काफी बड़ा झटका लगा है।

Tamilrockers Leaks War Full Movie online to Download: ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर अभिनीत फिल्म वार (War) का दर्शकों से बेताबी से इंतजार था। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था ऋतिक और टाइगर श्राफ के फैन्स फिल्म को लेकर तरह तरह के कयास लगा रहे थे। लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई वैसे ही निर्माताओं को जोर का झटका लगा। जी हां फिल्म वॉर को रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही तमिलरॉकर्स वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक कर दिया। इससे फिल्म निर्माताओं और वितरकों को काफी नुकसान की संभावना है।

बता दें कि तमिलरॉकर्स एक ऑनलाइन वेबसाइट है जो हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की पाइरेटड कॉपी ऑनलाइन लीक कर देती है। जिसके अब तक फिल्म इण्डस्ट्री को करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है।

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की मूवी वार अब फ्री में लोगों तक ऑनलाइन पहुंच रही है। जिसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता दिख सकता है। ऋतिक रोशन ने फिल्म रिलीज होने से पहले ही अपने चाहने वालों से गुजारिश की थी कि वे वार मूवी को सपोर्ट करे और पाइरेसी वेबसाइट को अपने इरादों में सफल न होने दे। लेकिन उनकी गुजारिश का कोई खास फायदा होता दिख नहीं रहा है। काफी सुरक्षा के बावजूद तमिलरॉकर्स ने अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी ऑनलाइन लीक कर दिया।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व में भी तमिलरॉकर्स आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल, अक्षय कुमार की मिशन मंगल, शाहरुख खान की जीरो और रजनीकांत की 2.0 जैसी बड़े बजट की फिल्मों के साथ ये खिलवाड़ कर चुका है।  ऋतिक रोशन की फिल्म वार के साथ साथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy को भी तमिलरॉकर्स ने लीक कर डाला है।

तमिलरॉकर्स की मूवी लीक हो जाने से न सिर्फ कलाकारों की जी तोड़ मेहनत बेकार जाती है बल्कि निर्माताओं और फिल्म वितरकों का लगाया हुआ करोड़ों रुपए भी बेकार जाता है। फिल्म उद्योग की हस्तियां आए दिन पाइरेटड वेबसाइट का बहिष्कार करने के लिए अपने दर्शकों से मनुहार करते नजर आते हैं। लेकिन फिर भी फ्री में मूवी डाउनलोड करने के झांसे में आकर लोग इन पाइरेटेड वेबसाइट तक पहुंच ही जाते हैं जिससे निर्माताओं को नुकसान उठाना पड़ता है।

बता दें कि पूर्व में पाइरेसी साइटों को बैन करने के लिए तरह तरह के प्रयास किए गए लेकिन कोई प्रयास कारगर साबित नहीं हुआ। सरकार ने भी इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए आदेश दिए हैं। इस धंधे को चलाने वालों में कई लोगों को धरदबोचा गया लेकिन असल में असली गुनहगार तो कोई और है जो बाहर से बैठकर इस सारे काम को अंजाम देते हैं। इस गिरोह में अकसर छोटे मोटे लोग पकड़े जाते हैं, लेकिन पाइरेटेड साइट तमिलरॉकर्स पर इसका कोई खास असर होता नहीं दिखाई पड़ता।

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें