म्यूज़िकल हॉरर फिल्म है ‘द ब्लैक वायलिन’

the black viloin is a musical horror movie

मुंबई : हॉरर और कॉमेडी, ये दो ऐसे सब्जेक्ट हैं, जो इन दिनों निर्माता और निर्देशकों का ध्यान खींच रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि दर्शक अब इस तरह की फिल्में पसंद कर रहे हैं, जो उन्हें या तो हंसाएं या फिर डराएं।

निर्माता संजीव चौहान और जसपाल सिंह ने कॉमेडी की बजाय हॉरर को ही फोकस किया और अपनी पिछली फिल्म ‘द पास्ट’ के बाद दर्शकों को फिर से डराने का फैसला किया है। फिल्म का नाम है “द ब्लैक वायलिन” जिसका पहला लुक दर्शकों के सामने आ चुका है।


इस फिल्म में रोहित सूर्यवंशी, मोनिका रावण और रूथ्वी सिंह की मुख्य भूमिकाएं हैं। फर्स्ट लुक लॉन्च और मुहूर्त के मौके पर प्रोड्यूसर जसपाल सिंह ने कहा कि फिल्म के टाइटल में ही इसकी थीम छुपी हुई है। टाइटल में वायलिन है तो इसका अर्थ यह है कि यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी, जबकि ब्लैक भी टाइटल में है तो यह हॉरर भी है। इस मूवी को हॉरर जौनर में रखते हुए म्यूजिकल रखा गया है जो इसकी यूएसपी होगी।

फिल्म अक्तूबर तक फ्लोर पर जाएगी जबकि इसे मार्च 2020 तक रिलीज करने का प्लान है। फिल्म के निर्देशक प्रमोद पी कुमार हैं। मीडिया क्राफ्ट एंटरटेनमेंट इन ऐसोसिएशन विद सिंह मल्टीमीडिया क्रिएशंस प्रस्तुत इस फिल्म के संगीतकार अभिषेक अमोल होंगे। फिल्म में चार अलग अलग तरह के गाने होंगे।

—अनिल बेदाग

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: the black viloin is a musical horror movie in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी है 'नॅाटी गैंग'

Sat May 18 , 2019
मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड का रूझान सिचुएशनल कामेडी की तरफ है क्योंकि दर्शक इस तरह की फिल्मों के प्रति ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं। निर्देशक पंकज कुमार विराट ने इन हालातों को समझते हुए हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी नॅाटी गैंग को दर्शकों के सामने लाने की […]
comedy and music are full of naughty gang

All Post