• शिव के किरदार ने तरुण को बनाया संवेदनशील और दयालु

  • शिव के किरदार को निभाने का कोई मौका नहीं जाने देते

मुंबई, 20 अप्रैल (एजेंसी)। संतोषी माँ, शनि, राधाकृष्ण, राम सिया के लव कुश, नमः, देवी-आदि पराशक्ति और परमअवतार श्री कृष्ण जैसे आधा दर्जन से सीरियल में अभिनेता तरुण खन्ना ने हर बार भगवान शिव का किरदार निभाया है, इसके बावजूद तरुण कभी इस किरदार से ऊबे नहीं हैं। तरुण के अनुसार भगवान शिव के किरदार ने उन्हें वास्तविक जीवन में अधिक संवेदनशील और दयालु बनाने का काम किया है। तरुण ने साल 2001 में स्टार प्लस के शो कभी आये न जुदाई से अपने करियर की शुरुवात की थी ।

तरुण ने कहा कि मेरा मानना है कि इस तरह के किरदार आपके जीवन को प्रभावित करता है। और मेरे ऑनस्क्रीन शिव का किरदार वास्तव में मेरे जीवन में बदलाव लेकर आया है। मैं अधिक संवेदनशील और दयालु बन गया हूं। जीवन के प्रति मेरा नजरिया और भी सकारात्मक हो गया है। अपने नए शो देवी-आदि पराशक्ति के बारे में उन्होंने कहा कि दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो को हां कहने का मेरा प्रमुख कारण एक बार फिर से भगवान शिव के किरदार को निभाने का मौका पाना ही था।

उन्होंने आगे कहा कि इससे पहले मैंने कई बार भगवान शिव के किरदार को निभाया है, लेकिन उन कहानियों को अन्य पौराणिक चरित्रों पर केंद्रित किया गया था। हालांकिदेवी-आदि पराशक्ति में, मुझे आखिरकार देवी के केंद्रीय चरित्र के विपरीत होने का मौका मिला, जिसे मेरी सह-कलाकार रति पांडेय निभा रही हैं।

View this post on Instagram

Ek baar phir Shiv roop !# krishna #paramavtar#& tv

A post shared by Tarun Khanna (@tarunkhanna23.tk) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें