हॉरर – थ्रिलर वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर हुआ रिलीज

The trailer of the horror-thriller web series Betal released
  • नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर लांच

  • इस वेबसीरिज को 24 मई से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जायेगा

  • हॉरर और थ्रिलर से भरपूर है बेताल का ट्रेलर

मुंबई, 09 मई (एजेंसी)। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर लांच कर दिया  जिसको जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकेगा । 24 मई से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली ये वेबसीरिज हॉरर और थ्रिलर का कॉकटेल है । रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर इस वेबसीरिज का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि नरक के द्वार खोलने की हिम्मत? हमारी दूसरी वेब सीरीज बेताल का ट्रेलर रिलीज! इससे पहले इमरान हाशमी अभिनीत बार्ड ऑफ़ ब्लड को भी ये कंपनी नेटफ्लिक्स के लिए बना चुकी है ।

बेताल का ट्रेलर सस्पेंस और हॉरर से भरपूर है। यह वेब सीरीज जोम्बिज की काल्पनिक कहानियों पर आधारित है। इसकी कहानी में दिखाया गया है कि दूरदराज में गांव है जिसमें अचानक से दो शताब्दी पुराना बेताल अपनी बटालियन के साथ लौट आता है। यह बेताल कभी ब्रिटिश इंडियन आर्मी का अफसर हुआ करता था जो दो सौ साल बाद जोम्बियों की फौज के साथ लौटता है और गांववालों को संक्रमित करना शुरू कर देता है।


जोम्बियों की इस फौज से पुलिस लड़ने की कोशिश करती है, लेकिन वह अलौकिक शक्तियों के सामने असहाय हो जाती है। इस वेब सीरीज में विनीत कुमार और अहाना कुमरा लीड रोल में है। वहीं इस वेब सीरीज में सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद आदि भी अहम भूमिका में होंगे। बेताल का लेखन और निर्देशन पैट्रिक ग्राहम ने किया है और सह-निर्देशन निखिल महाजन ने किया है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: the trailer of the horror thriller web series betal released in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

सोशल मीडिया पर सरोजिनी का फर्स्ट लुक पोस्टर वायरल हुआ

Sat May 9 , 2020
दीपिका चिखलिया सरोजिनी नायडू की बायोपिक में नज़र आएँगी सरोजिनी नायडूकी भूमिका में नज़र आएँगी सीता माता उर्फ़ दीपिका पहली बार सरोजिनी नायडू के जीवन पर कोई फिल्म रिलीज होगी मुंबई, 09 मई (एजेंसी)। एक तरफ जहाँ लॉकडाउनके दौरान रामानंद सागर के सीरीयल रामायण के पुन: प्रसारण ने सीरियल के […]
Sarojini's first look poster went viral on social media

All Post