और जब नसीर पर भड‍़क गई राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना

Twinkle Khanna slams Naseeruddin Shah for calling father Rajesh Khanna ‘a poor actor’

नई दिल्ली। अभिनय के क्षेत्र को छोड़कर हाल ही में लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) अभिनेता नसीर साहब (Naseeruddin shah) पर उस समय भड‍़क गई जब नसी‍रुद्दीन (Naseeruddin shah) ने अपने इंटरव्यू (Interview) के दौरान राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के बारे में कह दिया कि राजेश खन्ना साहब (Rajesh Khanna) एक सीमित कलाकार थे।

बता दें कि कुछ दिना पूर्व एक अखबार के इंटरव्यू (Interview) के दौरान फिल्मों के स्तर गिरने को लेकर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 70 का दशक वो दौर था जब फिल्मों का स्तर औसत हो गया था। ये वही दौर था जब राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपना कदम रखा था। वे बहुत सफल हुए, लेकिन मेरी नजर में वे औसत कलाकार थे, और उनका मानसिक स्तर भी बहुत ज्यादा नहीं था, तब भी उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) पर राज किया।


बस फिर क्या था जैसे ही ये स्टेटमेंट ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) ने सुना तो वे हत्थे से उखड़ गईं। उन्होंने नसीर साहब (Naseeruddin shah) को खरी खोटी सुनाई और अपने ट‍्वीटर पर लिख दिया कि जनाब आप जीवित को तो सम्मान नहीं दे सकते कम से कम मृत लोगों का तो मान रखिए। क्योंकि आप की बात का जवाब देने के लिए वो अब इस संसार में नहीं है।

इस मामले में भी निर्माता करण जौहर (Karan Johar) भी ट्विंकल (Twinkle khanna) का साथ देते नजर आए। बता दें राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) अकेले ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने लगातार 15 हिट फिल्में दीं। आराधना, कटी पंतग, आनंद, सफर, हाथी मेरे साथी, अमर प्रेम, बावर्ची ऐसी फिल्में थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं। राजेश खन्ना का जुलाई 2012 में निधन हो गया था वे कैंसर से पीड़ित थे।

 

 

 

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: twinkle angry on nasserudiin after his statement on rajesh khanna in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

केजरीवाल ने की लोगों से मदारी देखने की अपील

Sun Jul 24 , 2016
नई दिल्ली। वैसे तो इरफान खान (Irfan khan) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर कलाकार हैं, और सभी लोग उनकी अदाकारी का लोहा मानते हैं। अभी हाल ही में 22 जुलाई को इरफान (Irfan khan) की फिल्म मदारी (Madaari) रिलीज हुई है। फिल्म को वैसी सफलता तो नहीं मिली जैसी मिलनी चाहिए […]
Madaari: Arvind Kejriwal loves the Irffan-starrer, urges people to watch it - Movies

All Post


Leave a Reply