विद्या बालन कोरोना वारियर्स की मदद के लिए आगे आयी

Vidya Balan came forward to help Corona Warriors
  • कोरोना वारियर्स को 1000 पीपीई किट डोनेट करने का निर्णय

  • 1000 पीपीई डॉक्टरों, नर्सेज और वॉर्ड ब्वॉय के लिए दान कर रही है विद्या

मुंबई, 26 अप्रैल (एजेंसी)। अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह अब विद्या बालन लोगों की मदद के लिए आगे आयी है, दरअसल उन्होंने कोरोना वारियर्स को 1000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी कि पीपीई किट डोनेट करने का निर्णय लिया है। वैसे तो कोरोना वायरस से जंग में पूरा देश जुटा हुआ है परन्तु बॉलीवुड सेलेब्स ने इसमें बढ़ चढ़कर भाग लिया है ।

बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना से लड़ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं। विद्या बालन ने इस लड़ाई के एक अहम हथियार पीपीई किट कोरोना योद्धाओं को दान करने का एलान किया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि वो इसके लिए आगे आएं। विद्या ने इस अपील का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह 1000 पीपीई डॉक्टरों, नर्सेज और वॉर्ड ब्वॉय के लिए दान कर रही हैं।


कोविड 19 से लड़ाई में यही लोग पहली पंक्ति में खड़े हैं और सीधे तौर पर मरीज़ों के संपर्क में आते हैं। यदि किसी एक मेडिकल स्टाफ को संक्रमण होता है तो कम से कम 8-12 लोग 2-3 हफ़्तों के लिए क्वारंटाइन में भेज दिये जाते हैं। इसी वजह से कई अस्पतालों में स्टाफ की कमी हो गयी है। विद्या ने नागरिकों का पीपीई किट्स ख़रीदने के लिए फंड जुटाने में मदद करने का आह्वान किया है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: vidya balan came forward to help corona warriors in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

केजरीवाल के प्रयोग के बाद दिल्ली में थमने लगा है कोरोना का प्रकोप

Mon Apr 27 , 2020
मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली में अब थमने लगा है कोरोना का प्रकोप प्लाज्मा थेरेपी दिल्ली में कामयाब होने लगी है धीरे धीरे घटने लगी है संक्रमितों की संख्या नई दिल्ली, 26 अप्रैल (एजेंसी)। इकबाल ने लिखा है कि मजहब नही सिखाता आपस में बैर रखना, हिंदी है हम, वतन […]
Corona outbreak in Delhi after Kejriwal's experiment

All Post