• 42 वर्षीय वाजिद खान के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर
  • किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद कोरोना संक्रमित भी पाए गए
  • 1998 में फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से बॉलीवुड में कदम रखा

मुंबई 1 जून (एजेंसी) बॉलीवुड की मशूहर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से 42 वर्षीय वाजिद खान के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गयी है । लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे। अचानक से तबियत  बिगड़ने पर वाजिद को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया परन्तु ऊपर वाले के लिखे को कौन बदल सकता है । बॉलीवुड ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 1998 में फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से बॉलीवुड में कदम रखने वाली साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सबसे अधिक सलमान खान की फिल्मों को अपने संगीत से सजाया है ।

वाजिद के निधन पर अमिताभ बच्चन ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि वाजिद खान के निधन से झटका लगा, एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन, दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदनाएं।

वाजिद के निधन पर प्रीति जिंटा ने लिखा कि मैं उन्हें दूसरी मां से पैदा हुआ मेरा भाई कहती थी। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली होने के साथ ही वे बेहद कोमल और प्यारे भी थे। मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि मैं अपने प्रिय वाजिद को गुड बाय तक नहीं कह सकी। मैं दोबारा मुलाकात होने तक तुम्हें और तुम्हारे साथ बिताए वक्त को हमेशा याद रखूंगी।

इस मौके पर अनुपम खेर ने लिखा कि साजिद-वाजिद टीम के बेहद प्रतिभाशाली वाजिद खान के असमायिक निधन से गहरा सदमा लगा और बेहद दुखी हूं। मैं उनसे कुछ मौकों पर मिला था। वे बहुत विनम्र, शालीन और हमेशा मुस्कुराते रहते थे। भगवान उनके परिवार को इस नुकसान से निपटने का साहस दे। सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करूंगा।

साजिद-वाजिद के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हिमेश रेशमिया ने लिखा कि वाजिद भाई के बारे में सुनकर बेहद धक्का लगा। आपका संगीत हमेशा हमारे साथ रहेगा, हमेशा वे प्यारी बातें याद आएंगी जो हम आपस में करते थे, आपको याद करता हूं दोस्त, भगवान आपके परिवार को ताकत दे।

गायक-संगीतकार अदनान सामी ने वाजिद के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं सदमे में हूं। मैंने एक प्रिय भाई वाजिद को खो दिया। मैं इस दुखद खबर पर भरोसा नहीं कर पा रहा हूं, वे सचमुच बेहद सुंदर आत्मा थे, प्रिय ईश्वर कृपया दया करो, अल्लाह जन्नत-उल-फिरदौस में उन पर रहमत बरसाए, आमीन।

इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी –

View this post on Instagram

My Brother Wajid left us.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

 

https://twitter.com/arbaazSkhan/status/1267275178737795077

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें