बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बीच कई सालों पहले एक जबरदस्त फाइट हुई थी. इस फाइट में कुछ ऐसा हुआ था, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहाँ चटपटी गॉसिप कभी खत्म नहीं हो सकती। 7 जनवरी यानी कि आज बॉलीवुड की होटेस्ट एक्ट्रेस में शामिल बिपाशा बासु का 41वां जन्मदिन हैं। ऐसे में आज हम आपको उनसे जुडा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपने पहले सुना हो। हालाँकि काफी समय से बिपाशा ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनायीं हुयी है पर बॉलीवुड आज भी उनकी कमी महसूस करता है इसमें कोई शक नहीं है।

मॉडलिंग से फिल्मों में आई बिपाशा की जिंदगी वैसे तो हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही, कभी अपनी लव स्टोरी के कारण तो कभी अपने बोल्ड अंदाज़ के कारण। वर्ष 2001 में आई फिल्म अजनबी के लिए बिपाशा को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू का अवॉर्ड मिला था.परन्तु इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा को उनकी को-स्टार ने ही थप्पड़ जड़ दिए थे।

साल 2001, अब्बास मस्तान की सुपरहिट फिल्म अजनबी की शूटिंग जोर शोर से चल रही थी। फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, बिपाशा बासु और करीना कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म के सेट पर बिपाशा और करीना के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई शुरू हो गयी और बात इतनी बढ़ गयी कि करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली तक कहने में संकोच नहीं किया। मामला यहाँ भी ठंडा नहीं हुआ और बात बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गयी कि करीना कपूर ने बिपाशा को थप्पड़ जड़ दिए। किसी तरह से इस मामले को शांत किया गया।

फिल्म की रिलीज के बाद फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बिपाशा ने इस कैट फाइट का जिक्र करते हुए बताया कि इस मामले में सारी गलती करीना की ही थी और वो जबरदस्ती बात को बढ़ाने में लगी हुयी थी। बिपाशा ने करीना की इस हरकत को बचकाना बताते हुए भविष्य में करीना के साथ काम न करने की बात तक कह डाली थी। सबको लगा मामला अब शांत हो गया है पर ऐसा हुआ नहीं। इसके बाद फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने बिपाशा पर कई तीर साधे और बिपाशा के बयान को लोकप्रीयता बटोरने का एक जरिया बताया।

साल 2008 को इस लड़ाई का अंत माना जाता है क्योंकि इसी वर्ष करीना ने बिपाशा को सैफ अली खान यानी कि अपने पति की बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया था।

Kareena Kapoor Khan ONCE SLAPPED Bipasha Basu; Here’s why

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें