मुंबई, 04 अप्रैल (एजेंसी)। आज कल सोशल मीडिया बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की वीडियो और तस्वीरों से पटा पड़ा है चूँकि 21 दिन के लॉकडाउन के चलते सभी अपने घर पर है और अपनी किसी न किसी हॉबी को जगजाहिर कर रहे है। ऐसे में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने सोशल मीडिया पर एक  वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने घर का पंखा साफ कर रहे हैं।

विक्की ने वीडियो के साथ  लिखा कि सोचा मैं आज अपने फैन्स से इंटरेक्ट कर लूं। साथ ही वो फिल्म लावारिश के सुपरहिट गीत मेरे अंगने में को अपने स्टाइल में गाते हुए नज़र आ रहे है । वो कह रहे है  जिसका लड़का लंबा, उसका भी बड़ा नाम है, पंखे साफ करवा दो, स्टूल का क्या काम है।

View this post on Instagram

Thought I’d interact with my fans today… 🙂 #quarantinelife

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की के इस वीडियो पर कई स्टार्स ने मजेदार रिएक्शन दिए। अर्जुन कपूर ने लिखा कि बहुत पर्सनल हो जाते हो तुम फैन्स के साथ। जैकलिन फर्नांडीज ने लिखा कि बहुत फोकस्ड हो। कृति सैनन ने लिखा कि लंबे होने का फायदा और नुकसान। वहीं फैन्स ने भी विक्की के वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, परफेक्ट हसबैंड मटेरियल। एक और फैन ने लिखा कि आपकी होने वाली बीवी बहुत खुशनसीब होगी।

View this post on Instagram

Sorry Dad… Ab डम्बल hoga! Cheers 🏋🏽 #socialdistancing . 🎥: @sunsunnykhez

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इससे पहले विक्की अपनी लॉकडाउन डायरीज भी फैन्स के साथ शेयर करते रहे हैं जिसमें वह कभी वर्कआउट करते तो कभी फैमिली के दत टाइम स्पेंड करते नजर आए हैं। पत्रकार राजीव मसंद के साथ हैंगआउट इंटरव्यू में विक्की ने कहा था कि जब लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो मैं सबसे पहले अपनी कार निकालूंगा और अपने प्रियजनों से मिलूंगा।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें