सैफ के साथ काम करने से क्यूं घबराती हैं सफल अभिनेत्रियां !

सैफ के साथ काम करने से क्यूं घबराती हैं सफल अभिनेत्रियां !

नई दिल्ली। सैफ अली खान का सितारा लगता है ठीक नहीं चल रहा है जभी तो उनकी कुछ फिल्में लगातार फ्लॉप क्या हुईं। निर्माताओं का तो जैसे उन पर से विश्वास ही उठ गया है। वैसे इसमें सैफ का भी दोष है उन्होंने अपनी छवि को बदलने के लिए लगातार कई ऐसी भूमिकाएं अपना ली जो उनकी शख्सियत पर ठीक नहीं बैठीं और फिल्में फ्लॉप हो गईं।

बहरहाल सैफ अली खान अब अपने करियर को नई दिशा देने के लिए जल्द ही शेफ नामक एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म शेफ का रीमेक होगी। फिल्म के लिए खान साहब ने प्रशिक्षण लेना भी शुरू कर दिया है। फिल्म के निर्देशक राजा कृष्णा मेनन होंगे। राजा ने हाल ही में अक्षय कुमार की एअरलिफ्ट का भी निर्देशन किया था। बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग अक्तूबर से आरंभ होगी। इसके लिए लोकशंस भी तय कर ली गई हैं। फिल्म गोआ, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान और यूरोप में शूट की जाएगी। फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है और फिल्म में शैफ अली खान एक शेफ का किरदार निभाते नजर आएंगे।


चर्चाओं का बाजार गर्म है कि फिल्म के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री की तलाश है। इसके लिए कई बड़ी अभिनेत्रियों से बात भी की गई, पर कोई बड़ी एक्ट्रेस इस समय सैफ के साथ काम करने को तैयार ही नहीं हो रही हैं। सफल नायिकाओं का मानना है कि इस समय सैफ का करियर इस समय ढलान पर है और उनके साथ काम करना नायिकाओं के लिए सेफ नहीं हैं।

 

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: why successful actresses are afraid to work with saif in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

कैसा हो आपका मेकअप

Sun Aug 14 , 2016
हर युवती सुंदर दिखना चाहती है और इसके लिए वह तरह-तरह के सौंदर्य प्रसाधनों का इस्तेमाल भी करती हैं, लेकिन सौंदर्य निखारने के लिए मेकअप कर लेना ही काफी नहीं है। किस अवसर और समय पर कैसा मेकअप करना चाहिए इसकी जानकारी भी जरूरी है। मेकअप के लिए मौसम का […]
barish-makeup-tips

All Post


Leave a Reply