Pal Pal Dil ke Pass Full Movie: Tamilrockers पर लीक हुई पल पल दिल के पास, प्रस्थानम और द जोया फैक्टर पर भी खतरा

will prassthanam zoya factor pal pal dil ke paas full movie leaked online tamilrockers

Tamilrockers Filmywap 2019 , Prassthanam, The Zoya Factor, Pal Pal Dil ke Pass Movie: आज सिनेमाघरों में रिलीज हुईं फिल्में प्रस्थानम, पल पल दिल के पास और द जोया फैक्टर पर पाइरेसी वेबसाइट तमिल रॉक्स की तलवार का साया मंडरा रहा है।

Prassthanam, The Zoya Factor, Pal Pal Dil Ke Paas Full Movie: सुप्रिसद्ध सिने कलाकार सनीदेओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास रिलीज होने के कुछ घंटों के बाद ही पाइरेसी का शिकार हो गई। कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया।

संभावना तो ये भी जताई जा रही है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) की प्रस्थानम (Prasthanam movie) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर (The Zoya factor) को भी तमिल रॉर्क्स (Tamilrockers) लीक कर सकती है। फिल्मों के ऑनलाइन लीक हो जाने से फिल्म कलाकार और निर्माता परेशान हैं और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे फिल्म को नेट से डाउनलोड करके देखने की बजाय सिनेमाघरों में जाकर फिल्म का आनंद लें।


आपको बता दें कि तमिल रॉर्क्स (Tamilrockers) एक कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट है जो किसी भी फिल्म के रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही उसे ऑनलाइन लीक कर देती है। पहले यह सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्मों को ही अपना निशाना बनाती थी लेकिन आजकल बॉलीवुड (Bollywood) और हॉलीवुड (Hollywood) की अधिकतर फिल्में इस वेबसाइट का शिकार हो रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्में ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie), साहो (Saaho Movie) और भारत (Bharat) समेत अन्य बड़ी फिल्में भी तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) के निशाने पर आ चुकी हैं।

ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) एक बार फिर से अपनी हरकतों को जारी रखते हुए प्रस्थानम, पल पल दिल के पास और द जोया फैक्टर को आनलाइन (Online) लीक कर सकता है। अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही फिल्मों की कमाई पर इस बात का असर साफ दिखाई देगा। इसी संभावना के चलते इन फिल्म के निर्माता और कलाकार पशोपेश में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) पर बैन लगाने के हर संभव कोशिशों के बावजूद हर बार यह वेबसाइट (Website) नई फिल्मों को लीक करने में कामयाब हो जाती है। हालांकि 2.0 की रिलीज के वक्त फिल्म निर्माताओं ने एक टेक्निकल टीम हायर की थी जो इस फिल्म को पाइरेसी वेबसाइट (Piracy Website) पर लीक होने में रोकने का प्रयास कर रही थी। लेकिन इस सबके बावजूद तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने इस टीम की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए फिल्म का एचडी प्रिंट ही लीक कर दिया।

वहीं इस फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए बाद में सभी भाषाओं में भी उलब्ध कराया गया था। मद्रास हाई कोर्ट ने नई फिल्मों को पाइरेसी से रोकने के लिए करीब 12 हजार गैर कानूनी वेबसाइट्स (Website) के डोमेन (Domain) रद्द कर दिए थे जिसमें करीब 2 हजार डोमेन तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) के रद्द किए गए थे।

फिर भी यह वेबइसाइट अपनी हरकतों से बाज नई आई और इसने लगातार फिल्मों को लीक करना जारी रखा हुआ है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: will prassthanam zoya factor pal pal dil ke paas full movie leaked online tamilrockers in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

Kappan Full Movie Download Online: तमिल फिल्म कप्पन को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया, निर्माताओं को हुआ भारी नुकसान

Sat Sep 21 , 2019
Tamilrockers Leaks Kaappaan Movie Online Download: यह पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को रिलीज के चंद घंटों के ही अंदर ऑनलाइन लीक कर दिया हो। इससे पहले हाल ही में करण देओल की रिलीज फिल्म पल पल दिल के पास और प्रस्थानम तक को उसने ऑनलाइन […]
Kaappaan Full Movie Download Online : तमिल फिल्म कप्पन को आनलाइन लीक होने से निर्मताओं को भारी नुकसान होने की संभावना है।

All Post