Tamilrockers Leaks Mission Mangal Full movie online to Download: ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मिशन मंगल को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ऑनलाइन लीक कर सकती है।

Will Tamilrockers Leaks Mission Mangal Full movie online to Download: भले ही अक्षय कुमार (Akshay kumar) स्टारर फिल्म मिशन मंगल’ (Mission Mangal) भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस कर चुकी है। पर रिलीज़ होने के तुरंत बाद इस फिल्म को पाईरेसी का सामना करना पड़ा था।

एक तरफ जहाँ इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर की ओर उमड़ रहे थे वहीँ दूसरी तरफ जिन्हें टिकट नहीं मिल पा रहे थे वो तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) जैसे वेबसाइट पर लीक कर दी गयी थी।  जब फिल्म की स्टारकास्ट और फिल्म निर्माताओं को इस बारे में पाता चला तो मानो उनके लिए बेहद ही बुरी खबर थी, सबको इस फिल्म से होने वाले बेनिफिट (Benefit) पर इसका असर नज़र आने लगा था।  आपको बता दें कि इस फिल्म को Tamilrockers और Torrantz जैसी पायरेटेड साइट्स पर लीक किया गया ।

इसे निर्माताओं की अच्छी किस्मत ही कहेंगे कि फिल्म लीक होने का इस फिल्म की कमाई पर कुछ ख़ास असर नहीं हुआ, जिसका कारण मल्टीस्टारकास्ट का होना माना जा रहा है।  चूँकि फिल्म का विषय बॉलीवुड की अन्य फिल्मों से अलग है, अत: दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह बना हुआ था।

फिल्‍म की कहानी भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्‍थान (इसरो) के वैज्ञानिकों के द्वारा भारत के पहले मार्स ऑर्बिटरी मिशन यानि कि मंगलयान के सफल परिक्षण पर आधारित है, जो कि भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन की एक महत्वाकांक्षी अन्तरिक्ष परियोजना थी। इस मिशन को सफल बनाने के लिए भारतीय वैज्ञानिकों ने कितनी मेहनत की थी।

अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। अधिकतर सिनेमाघरों में हाउसफुल रहने वाली इस फिल्म के कई शहरों में शो अब भी चल रहे हैं।  यदि पहले दिन फिल्म के कारोबार की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन में 23 से 25 करोड़ की कमाई करी थी।

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें