Lockdown : यशराज फिल्म्स ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए किया बड़ा प्रयास

Yash Raj Films made a big effort to help the daily wage laborers

मुंबई, 06 अप्रैल (एजेंसी)। कोरोना महामारी के कारण हजारों लोगों की जान जा चुकी हैं जबकि लाखों लोग संक्रमित हो चुके हैं। इतना ही नही, कोरोना महामारी के चलते पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था भी चौपट हो चुकी है। कोरोना की कारण देश में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सबसे बड़ी मार दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ती दिख रही है, क्योंकि उनकी आमदनी का जरिया ठप्प हो चूका है। ऐसे में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सरकार के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे आगे आये है ।

सीधा बैंक खाते में भेजा जायेगा पैसा

अजय देवगन और शाहरुख़ के बाद अब यशराज फिल्म्स ने बॉलीवुड के उन दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है जिनकी लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी छिन गई है। यश चोपड़ा फाउंडेशन सीधे उन लोगों के बैंक खाते में पैसा डालेगी जिनको इस समय आर्थिक सहायता की जरूरत है। उनकी मदद के दायरे में कारपेंटर, स्पॉट बॉय जैसे तमाम लोग शामिल हैं जिनको इस समय तत्काल सहायता चाहिए।


दि‍हाड़ी मजदूरों को दिए 115 करोड़

यशराज फाउंडेशन कई चरणों में बॉलीवुड में काम करने वाले दि‍हाड़ी मजदूरों पर 1।5 करोड़ रुपए खर्च करेगी। बॉलीवुड के और भी ऐसे सितारे हैं जिन्होंने आगे आकर दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद का ऐलान किया है। सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक, हर किसी ने इस मुश्किल घड़ी में इस वर्ग का खासा ध्यान रखा है। एकता कपूर ने तो अपनी एक साल की सेलरी तक लेने से इनकार कर दिया है।

Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: yash raj films made a big effort to help the daily wage laborers in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

कानपुर में तबलीगी जमात के लोगों का अस्पताल कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया

Mon Apr 6 , 2020
कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में कोविड-19 संक्रमित संदिग्धों ने अस्पताल के स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया हाथ में थूक लेकर रेलिंग में लगाने की कोशिश 22 में से 6 लोग संक्रमित पाए गये थे कानपुर, 06 अप्रैल (एजेंसी)। पिछले कुछ समय से अस्पताल कर्मियों के साथ तब्लीगी जमात […]
Case of abuse of people of Tabligi Jamaat in Kanpur

All Post