•  राज्य सरकार ने शुक्रवार देर रात 58 तहसीलदार और 122 नायब तहसीलदारों के तबादले किए
  • पंचायत चुनाव संपन्न होने और नगर निगम चुनावों के पहले यह बड़ी तबादला सूची

जयपुर। राज्य सरकार ने शुक्रवार देर रात 58 तहसीलदार और 122 नायब तहसीलदारों के तबादले किए। इस संबंध में राजस्व मंडल अजमेर ने आदेश जारी किए है। पंचायत चुनाव संपन्न होने और नगर निगम चुनावों के पहले यह बड़ी तबादला सूची आई है।

आचार संहिता की पालना की वजह से इनमें से किसी भी अधिकारी का फेरबदल जयपुर, जोधपुर और कोटा जिले में नहीं किया गया है। राजस्व मंडल के निबंधक की ओर से जारी सूची में स्वाति हुरड़ा को भीलवाड़ा, हरिसिंह शेखावत को कोलायत बीकानेर, शंकरराम को सेमारी उदयपुर, कुलदीप को कुचामनसिटी नागौर, दयानंद रुयल को रावला श्रीगंगानगर, भोलाराम बैरवा को कठूमर अलवर, हेमेंद्र कुमार गोयल को गोविंदगढ़ अलवर, सुरेशचंद को बहरोड़ अलवर, बाबूलाल को बज्जू बीकानेर, गिर्राज प्रसाद बंसल को उच्चैन भरतपुर, कार्तिकेय मीणा को बामनवास सवाईमाधोपुर, कमल पचौरी को अलवर शहर, पिंकी को तहसीलदार भू अभिलेख अलवर, राहुल पारीक को केकड़ी अजमेर, रमेशचंद जाटव को तहसीलदार निर्वाचल अलवर, योगेश अग्रवाल को सीकर शहर, पृथ्वीराज मीना को टोडाभीम करौली, गिरधर सिंह मीणा को सिकराय दौसा, रोहिताश कुमार को मुंडावर अलवर, कन्हैया कुमार मीणा को बाली पाली में तैनात किया गया है। इसी तरह गंभीर सिंह को मालपुरा टोंक, बृजेश गुप्ता को नाथद्वारा राजसमंद, रामलाल मीना को मारवाड़ जंक्शन पाली, श्रीकांत व्यास को मावली उदयपुर, रतनलाल को रायपुर भीलवाड़ा, विनोद कुमार को पीलीबंगा हनुमानगढ़, नवनंद सिंह को अंता बारां, मानसिंह आमेरा को मंडावर दौसा, हरकेश मीना को वजीरपुर सवाईमाधोपुर, महेंद्र कुमार मीना को मंडरायल करौली, रामसिंह को राजस्व मंडल अजमेर, लक्ष्मीनारायण सिंह को बांसवाड़ा शहर, पुरुषोत्तम लाल को बाड़ी धौलपुर, युवराज को गिर्वा उदयपुर, प्रवीण रत्नू को सुमेरपुर पाली, भीमसिंह लखावत को राजस्व मंडल अजमेर, ज्वाला सहाय मीना को नांगल राजावतान दौसा, विमलेंद्र राणावत को ऋषभदेव उदयपुर, शीला चौधरी को राजस्व मंडल अजमेर, अरविंद कविया को पुष्कर अजमेर, रामसिंह राव को भीनमाल जालोर, कालूराम कुम्हार को अजमेर विकास प्राधिकरण, शंकरलाल बलाई को चित्तौडग़ढ़ शहर में लगाया गया है। इसी प्रकार मोहकम सिंह सिनसिनवार को कपासन चित्तौडग़ढ़, अशोक कुमार सोनी को राशमी चित्तौडग़ढ़, गणराज बडग़ौती को लालसोट दौसा, अमीलाल यादव को बीदासर चुरु, शिवन्या गुप्ता को सावर अजमेर, संजय चरपोटा को धरियावद प्रतापगढ़, घसीड्या राम को पिड़ावा झालावाड़, हनुमान सिंह देवल को सहायक भू प्रबंध अधिकारी सीकर, भीमसेन सैनी को लक्ष्मणगढ़ सीकर, रमेशचंद बहेडिया को उप पंजीयक उदयपुर प्रथम, राजेश मीणा को सुनेल झालावाड़, रामप्रसाद खटीक को भीम राजसमंद, आदित्या को सहायक भू प्रबंध अधिकारी अजमेर तथा रामकुमार टाडा को सहायक भू प्रबंध अधिकारी अजमेर के पद पर तैनात किया गया है। इसके अलावा 122 नायब तहसीलदार के भी तबादले किए गए है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें