• वारदात के बाद आरोपी दादी के कमरे को ताला लगाकर हो गया फरार
  • सूचना पर पुलिस ने कमरे से हथौड़ा बरामद कर लिया
  • पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 18 वर्षीय करण गिरफ्तार कर लिया

नई दिल्ली, 28 दिसंबर (एजेंसी)। शाहदरा के पूर्वी रोहताश नगर में शनिवार रात एक युवक ने नए साल की पार्टी के लिए रुपये नहीं देने पर अपनी बुजुर्ग दादी की हथौड़े से पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी दादी के कमरे का ताला बंद कर फरार हो गया। रविवार सुबह शक होने पर परिजनों ने कमरे का ताला तोड़ा तो 73 वर्षीय सतीश कुमारी जॉली मृत पड़ी थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे से हथौड़ा भी बरामद कर लिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मृतका के पोते 18 वर्षीय करण को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Hookah bar Delhi : दिल्ली के मोती नगर में कैफे में परोसा जा रहा था हुक्का, मालिक गिरफ्तार

मृतका सतीश कुमारी परिवार के साथ शाहदरा के पूर्वी रोहताश नगर इलाके में रहती थीं। परिवार में बड़े बेटे 50 वर्षीय मनोज, 47 वर्षीय संजय, शादीशुदा बेटी समेत अन्य सदस्य हैं। मनोज पत्नी और बच्चों के साथ बाबरपुर इलाके में रहते हैं, जबकि सतीश कुमारी अपने छोटे बेटे संजय के साथ पूर्वी रोहताश नगर स्थित अपने मकान में रहती थीं। सतीश कुमारी मकान के भूतल पर एक कमरे में रहती थीं, जबकि दो कमरे में किराएदार रहते हैं। वहीं संजय पत्नी, बेटे करण और ध्रुव के साथ ऊपर की मंजिल पर रहते हैं। संजय किराने की दुकान चलाते हैं, जबकि करण मेरठ के एक कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा है।

मृतका के बड़े बेटे मनोज ने बताया कि रविवार सुबह उनके भाई संजय का फोन आया। संजय ने बताया कि मां के कमरे में ताला बंद है और वह फोन भी नहीं उठा रही हैं। मनोज तुरंत परिवार के साथ पूर्वी रोहताश नगर स्थित मकान पर पहुंचे। मनोज ने संजय और उनके परिवार के साथ अपनी मां की तलाश शुरू की। शक होने पर मनोज ने कमरे का ताला तोड़ा तो हैरान रह गए। उनकी मां कुर्सी पर मृत पड़ी थी। मनोज को लगा कि मां को हार्ट अटैक आया होगा लेकिन तभी उनकी पत्नी ने देखा कि फर्श पर खून पसरा है और वहां एक हथौड़ा भी पड़ा है। इसके बाद मनोज ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : Farmer protest : बुराड़ी में किसानों ने की प्याज की खेती, निरंकारी समागम का नाम बदलकर किया ‘किसानपुर’

पुलिस जांच में पता चला कि हथौड़ा मकान में रहने वाले एक किराएदार का है। किराएदार ने बताया कि शनिवार रात करण उससे हथौड़ा मांग कर ले गया था। पुलिस का शक करण पर गहराया। वह वारदात के बाद से घर से फरार था। पुलिस के कहने पर संजय ने करण को फोन किया लेकिन उसने घर आने से मना कर दिया। संजय के काफी प्रयास के बाद वह घर पहुंचा। पुलिस ने करण को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में पता चला है कि शनिवार रात करण ने दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी करने की योजना बनाई थी। करण पार्टी के लिए दादी से रुपये मांगने गया लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में करण किराएदार से हथौड़ा मांगकर लाया और कुर्सी पर बैठी दादी पर हमला कर दिया। करण ने दादी के सिर पर हथौड़ा मारकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। करण के नशा करने की भी बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि करण दोस्तों के साथ पार्टी में नशा करने वाला था, जिस कारण सतीश कुमारी ने उसे रुपये देने से मना कर दिया था। हालांकि परिजनों ने करण के नशा करने वाली बात से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें : सलमान ने बताया कि कब रिलीज होगी राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें