कोरोना वायरस : कनिका कपूर वाली पार्टी में वसुंधरा राजे और भाजपा सांसद दुष्यंत के आने से अब संसद भवन तक पहुंचा ये वायरस

कनिका कपूर वाली पार्टी में वसुंधरा राजे और भाजपा सांसद दुष्यंत के आने से अब संसद भवन तक पहुंचा ये वायरस
  • बीएसपी सांसद अकबर अहमद डंपी के घर हुई पार्टी में कनिका के अलावा राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत भी तसरीफ लाये हुए थे
  • बात मगर यहीं तक सिमित नहीं है इस पार्टी के बाद बीजेपी सांसद दुष्यंत कई बार संसद भवन भी जा चुके हैं

नई दिल्ली, 20 मार्च (एजेंसी)।  बॉलीवुड में जितना नाम कनिका कपूर ने पिछले कुछ सालों में कमाया है, वो सब उन्होंने महज एक पार्टी में गवां दिया । जी हां, कनिका का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव मिलने के बाद  उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। इतना ही नहीं उनके पेरेंट्स के सैंपल भी लिए गए है । जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ कि कनिका का कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मानो कई लोगों पर गाज गिर पड़ी हो  । जी हां, बीएसपी सांसद अकबर अहमद डंपी के घर हुई पार्टी में कनिका के अलावा राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत भी तसरीफ लाये हुए थे।

वसुंधरा राजे ने  सोशल मीडिया पर लिखा  कि कुछ दिन पूर्व दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ वो लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि कोविड-19 के संक्रमित पाई गई हैं, वो भी इस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर वो और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और वो सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

बात मगर यहीं तक सिमित नहीं है इस पार्टी के बाद बीजेपी सांसद दुष्यंत कई बार संसद भवन भी जा चुके हैं। ऐसे में अटकले लगायी जा रही है कि कोरोना वायरस देश के संसद तक पहुंच गया है ? चूँकि डॉक्टरों का कहना है कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से कोरोना फैलता है।  सूत्रों के अनुसार लखनऊ से लौटने के बाद दुष्यंत संसद भवन के अलावा राष्ट्रपति भवन में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

कनिका कपूर नौ मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद रविवार को लखनऊ में एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में कई नामचीन हस्ती शामिल हुए थे, जिसमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत का नाम भी शामिल है।

कनिका को जब कोरोना के लक्षण दिखे तो उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके माता-पिता को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। एक टीवी चैनल से बात करते हुए कनिका कपूर ने उन सभी खबरों का खंडन किया है जिसमें यह कहा जा रहा है कि वह एयरपोर्ट से छुपकर भागी थी और वह दो से तीन पार्टियों में गई जहां उनके संपर्क में तीन से 400 लोग आए हैं।

कनिका कपूर ने कहा कि अब मुझे बुखार है और एक अस्पताल में हूं। यहां खाने और पीने को पानी भी नहीं है। मेरे क्या इलाज होगा मुझे नहीं पता है। यहां एक डॉक्टर ने मुझे डराया कि आप कुछ गलत करके आई हैं और हम आपके खिलाफ केस दर्ज कराने जा रहे हैं और इसके चलते मैं थोड़ी घबराई हुई हूं।


Read all Latest Post on मनोरंजन manoranjan in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: with the arrival of vasundhara raje and bjp mp dushyant in kanika kapoors party this virus reached the parliament house in Hindi  | In Category: मनोरंजन manoranjan

Next Post

कोरोना पॉजिटिव कनिका की पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री भी थे मौजूद, आइसोलेशन की करी तैयारी

Sat Mar 21 , 2020
इस पार्टी में शामिल योगी सरकार के स्वाथ्य मंत्री जय प्रताप सिंह इस खबर के बाद अलर्ट होते हुए कोरोना की जांच करवाने पहुँच गए उन्होंने खुद को आइसोलेट करने का फैसला लिया है लखनऊ, 20 मार्च (एजेंसी)। बालीवुड सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि हो जाने के […]
कोरोना पॉजिटिव कनिका की पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री भी थे मौजूद

All Post