Osmose Technology: Know full details about Osmos Technology; What is Osmose Technology? How does it work? : Osmose Technology ओस्मॉस टेक्नोलॉजी : Know full details about Osmos Technology; What is Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) ? How does it work? Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) : यहाँ आज हम आपको इस पोस्ट में ओस्मॉस टेक्नोलॉजी के बारे में पूरी डिटेल बताएँगे ; आखिर क्या है Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) और ये कंपनी कैसे काम करती है? : हालाँकि आपने तो Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) का नाम अभी अभी कुछ ज्यादा ही सुना होगा बहुत से लोगों के मन में यह सवाल भी aa रहा होगा की क्या osmose technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) fake या real है? क्या Osmose Technology fake है? तो बस आज आपको इस पोस्ट में उन सभी सवालों (Osmose Technology) (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) के बारे में जवाब मिलेंगे. सबसे पहले तो यह जानिये क्या Osmose Technology fake है? और यदि Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) Fake नहीं है तो लोग इससे लोग किस तरह पैसे कम रहे है और आप भी Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) से कैसे पैसे कम सकते है।

Osmose Technology Pvt. Ltd. क्या है? What is Osmose Technology Pvt. Ltd.

Osmose Technology Pvt. Ltd. (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) एक प्राइवेट कंपनी है जिसकी शुरुवात 24 दिसंबर 2019 को हुई थीं। आपको पता होगा की शुरुवाती दौर में नई कम्पनी अचानक प्रसिद्द नही हो पाती ना ही लोगों को पता होता है यही हाल Osmose Technology Pvt. Ltd. का भी था. आम लोगो की नजरों में इस वेबसाइट Osmose Technology (ओस्मॉस टेक्नोलॉजी) का आना इसी वर्ष 2020 के जनवरी में शुरू हुआ।

Osmose Technology प्राइवेट कंपनी के मालिक के बारे में आपको जानकारी दे देतें है Osmose Technology प्राइवेट लिमिटेड के मालिक शुभांगी वैभव पाटस्कर (Shubhangi Vaibhav Pataskar) हैं। वहीँ इस कंपनी के निदेशकों में प्रशांत रामचंद्र रौंदले (Prashant Ramchandra Roundale) और विजय बाबूराव (Vijay Baburao) का नाम शामिल है. शुरुवाती दौर में Osmose Technology की वेबसाइट में स्वास्थ्य (Health) से संबंधित वस्तुओं (दवाइयां एवं स्वास्थ्य सम्बंधित उपचार) का विक्रय हुआ करता था। वहीँ समय के साथ साथ बदलाव तो होता ही रहता है जनवरी 2020 से जब आम लोगो के सामने यह वेबसाइट आई तब इस वेबसाइट में Amazon, Flipkart, eBay जैसी कंपनियों की तरह अलग-अलग तरीके की वस्तुएं बेची जाने लगीं.

Osmose Technology प्राइवेट लिमिटेड की मार्केटिंग वेबसाइट (osmarket) पर शॉपिंग से संबंधित वस्तुएं खरीद सकते हैं वैसे अभी तक इस वेबसाइट के नए होने की वजह से हर तरह की वस्तुएं उपलब्ध नहीं है। पर हमारी रिसर्च के प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरे-धीरे इस वेबसाइट पर उपलब्धता बढ़ा दिया जाएगा।

Osmose Technology ने अपनी कंपनी को तेजी से बढ़ाने के लिए नेटवर्किंग मार्केटिंग (Networking Marketing) पद्धति का उपयोग किया है. जो की वाकई में इस कंपनी से आम लोगो को लगातार हो जोड़े जा रही है. जिससे Osmose Technology कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पंहुचा रही है।

Also Read: Khanapara Teer Result Today 24.11.2021 Shillong Teer Result, Juwai Teer Result, Jowai Landrymbai Teer Result, Assam Teer Result Today

क्या Osmose Technology fake है?

क्या Osmose Technology fake है? यह सवाल है किसी के जेहन में है की क्या Osmose Technology fake है? आइये आपको बताते है क्या Osmose Technology fake है? Osmose Technology के फेक होने का ऐसा कुछ मामला सामने नहीं आया है जिससे यह साबित हो सके की यह कंपनी फेक है क्योकि इस कंपनी का लीगल रजिस्ट्रेशन है साथ ही अब तक जो लोग इस कंपनी से जुड़े है उनको रोजाना ही पैसे मिल रहे है जो की उनके बैंक अकाउंट में डायरेक्ट ही डल जाते हैं, वही अब तक इस Osmose Technology कंपनी के खिलाफ अभी तक ना तो कोई शिकायत दर्ज हुई है और ना ही कोई नेगेटिव रिव्यु या नेगेटिव खबरे सामने आई है ।

Osmose Technology से पैसे कैसे कमाए ? How to Earn With Osmose Technology

How to Earn With Osmose : Osmose Technology Pvt. Ltd. कंपनी में आप खुद को जोड़ना चाहते हो तो आपको लॉगइन Osmose (login) या रजिस्टर (Register) करने के लिए किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होता है आप यहाँ क्लिक करके अपने आप को रजिस्टर कर सकते है | How to Earn With Osmose

परन्तु Osmose Technology Pvt. Ltd. की स्पेशल सुविधाओं जैसे नेटवर्किंग ( Osmose Networking Marketing) का लाभ उठाने के लिए जिससे आप रोजाना अच्छी कमी घर बैठे कर सकते है इसके लिए आपको अपना फ्री अकाउंट रजिस्ट्रेशन करने के बाद 1180 रुपए देने पड़ते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें की जब आप 1180 रुपए देंगे तभी आपको इस कंपनी Osmose Technology Pvt. Ltd. द्वारा स्पेशल फायदा मिलेंगे। पेमेंट करने के लिए इसमें सिर्फ ऑनलाइन मोड उपलब्ध है. ऑनलाइन मोड में आप पेटीएम या गूगलपे फ़ोनपे जैसे किसी भी प्रकार के एप्प या इन्टरनेट बैंकिंग से कर सकते हैं। इस पूरी प्रक्रिया में आप अपना अकाउंट बनायेंगे जिसके बाद 1180 रुपए का ऑनलाइन माध्यमं से पेमेंट करेंगे तो आपको इसके बदले में कंपनी 1200 रुपए के शॉपिंग करने के लिए कूपन प्रदान करेगी, उन कूपन के माध्यम से आप खरीदी कर सकते है. सीढ़ी सी बात समझे तो आपके द्वारा लगाये गए 1180 रुपए आपको कंपनी एक द्वारा तुरंत ही दे दिए जायेंगे.

नोट :- Osmose Technology pvt. Ltd. में पैसा लगाने से पहले इस आर्टिकल को पूरा अवश्य पढ़ें, कोई भी जल्दबाजी ना करें नहीं तो इसका जिम्मेदार आप खुद होंगे।

पहले से रजिस्टर किए हुए लोगों के लिए login करें :-

अगर आपने Osmose Technology Pvt. Ltd. पर पहले से अकाउंट बनाकर रजिस्टर कर लिया है तो आप आसानी से लॉगिन कर सकते हैं। इसके लिए आपको Osmose Technology Pvt. Ltd. की वेबसाइट osmosetech.com पर जाना होगा। जिसके बाद आपको लॉगिन का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करके अपना Member ID और Password डालकर लॉगइन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : OSMOSE TECHNOLOGY : पैसे नहीं आ रहे तो आपको करना होगा बस ये काम, होने लगेगी रोजाना कमाई

पहली बार अकाउंट बनाने वालों के लिए Registration करें :-

आपको इस वेबसाइट पर सबसे पहले registration करना होगा।

Osmose Technology sponsor ID में आप OS64518692
Osmose Technology पर रजिस्टर करने के लिए आपको भी osmosetech.com वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर आपको New Registration का ऑप्शन दिखाई देगा। इस ऑप्शन (option) पर क्लिक करके आप रजिस्टर कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए आपको sponsor ID की आवश्यकता होगी. बिना sponsor id के आप रजिस्टर नहीं कर सकते हैं। तो इस परेशानी अक समाधान यह है कि आप sponsor ID में OS64518692 डालें .

Osmose Technology company काम कैसे करती है?

जैसे कि आपको उपर बताया गया है की यह एक शॉपिंग वेबसाइट (Os Market) है जिसकी मदद से वस्तुएं खरीद सकते हैं। लेकिन इस कंपनी ने लोगों में इसकी प्रसिद्धि के लिए नेटवर्किंग पद्धति का उपयोग किया है। यह कंपनी नेटवर्किंग जोड़ने वाले व्यक्ति को पैसे देती है। जो व्यक्ति जितना ज्यादा नेटवर्किंग करेगा उस व्यक्ति को उतना ही ज्यादा पैसे मिलता है। यदि आप अपना अकाउंट बनाने के बाद 1180 रुपए का पेमेंट करते है तो आपको इसके बदले में 1200 रुपए के शॉपिंग कूपन मिलते है जिससे आप खरीदी कर सकते है याने की आपके लगाये गए 1180 रुपए तुरंत ही निकल जायेंगे.

Osmose Technology company की कार्यप्रणाली

  • सबसे पहले आपके लोगिन करने पर आपको एक स्पॉन्सर आईडी मिलेगा।
  • इस कंपनी के बारे में आप अपने करीबीयों को बताइए और उनसे इस कंपनी में  Rs. 1180 लगाकर अकाउंट खोलने के लिए कहिए।
  • ध्यान रहे अकाउंट खोलते समय आप अपने स्पॉन्सर आईडी उन लोगों को दे। जो अकाउंट खोलना चाहता है। इससे आपको ही फायदा होगा।
  • अकाउंट खोलने के बाद आपको हर रोज Rs.20 दिए जाएंगे।
  • मान लीजिए आप ने 10 लोगों को अकाउंट खोलने के लिए कहा उनमें से सिर्फ 5 लोग ही अकाउंट खोलें।
    तो हर दिन आपके osmose Technology अकाउंट में Rs.25 जोड़े जाएंगे।
    मतलब Rs.20 कंपनी के और Rs.5 आपके द्वारा जोड़े गए लोगों द्वारा।
  • अब अगर यह 5 लोग किसी अन्य 5 लोगों को जोड़ते हैं तो आपको Rs.10 और मिलेगा। क्योंकि अब उन 5 लोगों द्वारा दो-दो रूपए मिलने शुरू हो जाएंगे।
  • मतलब पहले हर दिन Rs.25 मिलता था अब इसमें Rs.10 और जोड़कर मिलेगा जो कि Rs.35 होता है।
    इस तरह से यह लोग अन्य 5 लोगों को जोड़ेंगे तो आपको हर व्यक्ति से Rs.3 मिलने शुरू हो जाएंगे मतलब कुल Rs.15 और जुड़ जाएंगे। जिससे Rs.50 हर दिन आपको मिलेंगे।
  • इसका हम सीधा निष्कर्ष निकाल सकते हैं की हम जितना बड़ा नेटवर्क बनाएंगे या कहें जितने ज्यादा लोगों को जोड़ेंगे उतना ज्यादा पैसा मिलेगा।
  • अगर आप 500 लोगों का समूह बना लेते हैं तो आपको हर महीने का Rs.50000 से Rs.100000 कमाने से कोई नहीं रोक सकता। लेकिन रुको जल्दबाजी करने की कोई जरूरत नहीं है इस पोस्ट को पूरा पढ़ कर ही कोई भी कदम उठाए।

अब सवाल आता है क्या osmose Technology fake या real हैं।

osmose Technology fake or real जब आप इस कंपनी के बारे में सुने होंगे आपके मन में भी यही सवाल आया होगा कि इसे ज्वाइन (join) करना चाहिए या नहीं? काफी रिसर्च करने के बाद हमने कुछ इसके फायदे और नुकसान खोजे हैं। जिसकी मदद से आप खुद बता सकते हैं की osmose Technology कंपनी fake है या real है।

Osmose Technology company का पूरा ब्यौरा

वेबसाइट के प्रकार:-आवश्यक वस्तुएं बेचना
वेबसाइट लिंक:- http://osmosetech.com/
डिलीवरी:- सामान को 24 घंटे या कुछ दिनों में ही पहुंचाना।
संपर्क :[email protected] , [email protected]
कंपनी पता:- कार्यालय नंबर 602, कुमार सुरभि, विपरीत साईं बाबा मंदिर, होटल पंचमी, पुणे सतारा रोड, स्वर्गेट पुणे, 411009.

वेबसाइट के लाभ:-

  • आपको घरेलू सामान तथा कपड़ों से संबंधित वस्तुएं मिल जाएंगे।
  • यह वेबसाइट 12 सौ रुपए का कूपन देता है। जिसका उपयोग शॉपिंग करने में किया जा सकता है।
  • यह वेबसाइट सोशल मीडिया जैसी इंस्टाग्राम, फेसबुक, लिंकडइन इत्यादि पर ज्यादा चलता है।
  • सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोग इस वेबसाइट के बारे में अलग-अलग मत रख रहे हैं।

FAQ इन हिंदी – OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED कब शुरू हुई थी?

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED दिसम्बर 24 2019 में शुरू हुई थी।

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED अर्थाराईज शेयर कैपिटल कितना है?

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED अर्थाराईज शेयर कैपिटल पांच लाख है।

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED पेड कैपिटल कितना है?

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED पेड कैपिटल 0.1 लाख है।

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED का रजिस्टर पता क्या है ?

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED का रजिस्टर पता है
Office No. 4D/E, S.NO. 17/1B
P.NO. 14, Devgiri Area, Kothrud
Pune
Pune – 411038
Maharashtra – India.

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED का CIN number क्या है ?

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED का CIN number U72900PN2019PTC188640 ।

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED में डायरेक्टर कौन कौन है ?

OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED में दो डायरेक्टर हैं। Vikram Madhukar Patil और Vishal Sarjerao Mahind.

 

Disclaimer: उपरोक्त लेख सिर्फ पाठकों की जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है। खुलासा डॉट कॉम के लेख का उद्देश्य किसी भी मल्टीनेटवर्किंग वेबसाइट के कार्य को बढ़ावाव देना नहीं है। पाठक गण अपने रिस्क पर ऐसी किसी वेबसाइट में पैसा लगाएं।

Osmose Technology: Know full details about Osmos Technology; What is Osmose Technology? How does it work?

Osmose Technology: Know full details about Osmos Technology; What is Osmose Technology? How does it work? Osmose Technology: Know full details about Osmos Technology; What is Osmose Technology? How does it work? : You must have just heard the name of Osmose Technology (Osmose Technology), now many people will also have a question that whether osmose technology is fake or real? In this post, you will get the answers to all the questions about your Osmose Technology. If Osmose Technology is not faked, then how people are losing money from it and how can you also make money from Osmose Technology? You must have been even bothered about this question, then you will get the answer to your question in this post. Even after reading this post, if you do not get the answers to your questions, then by commenting in the post, you can ask us the answers of the questions running in your mind.

Osmose Technology Pvt. Ltd. What is it? What is Osmose Technology Pvt. Ltd.

Osmose Is a private company that started on 24 December 2019. You will know that in the initial phase, the new company suddenly does not become famous, nor do people know the same situation Osmose . Was also In the eyes of the common people, this website Osmose started in January 2020 of this year.

Let us inform you about the owner of Osmose Private Company, the owner of Osmose Private Limited is Shubhangi Vaibhav Pataskar. Directors of this company include Prashant Ramchandra Roundale and Vijay Baburao. In the early days, Osmose Technology’s website used to sell health related items (medicines and health related treatments). At the same time, the change keeps happening over time, from January 2020, when this website came in front of the common people, then this website started selling different items like companies like Amazon, Flipkart, eBay.

You can buy shopping related items on Osmose Private Limited’s marketing website (osmarket), yet not all items are available due to the new website. But according to the information received from our research, the availability on this website will be increased gradually.

Osmose has used the Networking Marketing method to grow its company rapidly. Which really means that common people are constantly being added to this company. As a result, the Osmose Company is reaching its products to more and more people.

Is Osmose Fake?

There is no such case of Osmose being faked, which can prove that this company is fake because this company has legal registration as well as people who are associated with this company are getting daily money only Direct teams are found in your bank account, so far no complaints have been lodged against this Osmose company nor any negative review or negative news has come out.

How to make money with Osmose ? How to Earn With Osmose

Osmose Pvt. Ltd. If you want to add yourself to the company, then you do not have to pay any fee to login or register. You can register yourself by clicking here.

But Osmose . In order to take advantage of the special features like Networking Marketing, which you can do good shortage at home every day, for this you have to pay Rs 1180 after registering your free account. For information, let us tell you that when you will give 1180 rupees, then only this company Osmose . You will get special benefits by This payment is in online mode, you can do this through payment (Paytm) or Google Pay. If you make a payment of 1180 rupees after creating your account, then you get a shopping coupon of 1200 rupees in exchange for which you can make a purchase, that means the 1180 rupees will be withdrawn immediately.

Note: – Osmose pvt. Ltd. Make sure to read this article completely before putting money in, do not make any haste or else you will be responsible for it.

Login for already registered people:

If you have Osmose Company Pvt. Ltd. But, having already registered and created an account, you can easily login. For this you need Osmose Company Pvt. Ltd. Will go to the website osmosetech.com. After which you will see the option of login. You can login by entering your Member ID and Password by clicking on it.

Register for the first time account creator: –

If you have never logged in by creating an account on this website. So you have to register on this website first.

In OSmose Technology sponsor ID you can OS64518692
To register on Osmose Technology, you also need to visit the osmosetech.com website. There you will see the option of New Registration. You can register by clicking on this option. But you will be asked sponsor ID for registration. Without this you cannot register on this website. Now the question comes from where to get sponsor ID? Then you enter OS64518692 in sponsor ID. After entering sponsor id, you can register easily by entering your name and mobile number. Write the name and mobile number carefully. Because once you put your name or mobile number in this website, you cannot change it again to free. If you want to change again, it will cost money. It is better that you do not give money, fill in the correct name beforehand.

How does Osmose Technology company work?

As you have been told above, this is a shopping website (Os Market) with the help of which you can buy goods. But this company has used networking method for its fame among the people. This company gives money to the person connecting the networking. The more networking a person gets, the more money he gets. If you make a payment of 1180 rupees after creating your account, then you get a shopping coupon of 1200 rupees in exchange for which you can make a purchase, that means the 1180 rupees will be withdrawn immediately. When you have osmose Company Pvt. Ltd. If you login on the company, you will also get a referral code. You can also call it sponsor ID. Which is different for every person.

Working of Osmose company

  • First of all you will get a sponsor ID on your login.
  • Tell your relatives about this company and ask them to open an account with ₹ 1180 in this company.
  • Keep in mind that while opening the account, you should give your sponsor ID to those people. Who wants to open an account. Only you will benefit from this.
  • After opening the account you will be given Rs.20 every day.
  • Suppose you asked 10 people to open an account, only 5 of them open an account.
  • So Rs 25 will be added to your osmose Technology account every day.
  • Meaning Rs 20 by the company and Rs. 5 by the people you added.
  • Now if these 5 people add any other 5 people then you will get Rs. 10 more. Because now those 5 people will start getting two rupees.
  • Meaning, earlier Rs. 25 was available every day, now Rs. 10 will be added to it, which is Rs. 35.
  • In this way these people will add the other 5 people, then you will start getting Rs. 3 from each person, meaning a total of Rs. 15 more will be added. You will get Rs. 50 every day.
    We can directly conclude that the larger the network we build, or the more people we add, the more money we will get.
  • If you make a group of 500 people then nothing can stop you from earning Rs. 50000 to Rs. 100000 every month. But wait, there is no need to hurry and take any step after reading this post completely.

Now the question coes whether osmose technology is fake or real.

Osmose technology fake or real When you will hear about this company, the same question may have come in your mind that whether it should join or not? After much research, we have discovered some of its advantages and disadvantages. With the help of which you can tell yourself whether the osmose technology company is fake or real.

Full details of Osmose company

Website Type: -Selling Essential Items
Website Link: – http://osmosetech.com/
Delivery: – Delivery of goods within 24 hours or few days only.
Contact: [email protected], [email protected]
Company Address: – Office No. 602, Kumar Surabhi, Opposite Sai Baba Temple, Hotel Panchami, Pune Satara Road, Swargate Pune, 411009.

Benefits of website: –

You will find items related to household goods and clothes.
This website gives a coupon of 1200 rupees. Which can be used for shopping.
This website runs more on social media like Instagram, Facebook, LinkedIn etc. Different people are taking different views about this website on social media.

How to Earn With Osmose ,Osmose sponsor ID में आप OS64518692 डालें,How to Earn With Osmose,Osmose sponsor ID में आप OS64518692 डालें,How to Earn With Osmose,Osmose sponsor ID में आप OS64518692 डालें,How to Earn With Osmose,Osmose sponsor ID में आप OS64518692 डालें,How to Earn With Osmose,Osmose sponsor ID में आप OS64518692 डालें,How to Earn With Osmose,Osmose sponsor ID में आप OS64518692 डालें, How to Earn With Osmose,How to Earn With Osmose, Osmose sponsor ID में आप OS64518692 डालें

 

FAQ – OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED

What is the Incorporation date of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED?

The Incorporation Date of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED is 24 December, 2019.

What is authorized share capital of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED?

The authorized share capital of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED is INR 5.0 Lacs.

What is the paid-up capital of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED?

The paid up capital of the OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED is INR 0.1 Lacs.

What is the registered address of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED?

The registered address of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED is Office No. 4D/E, S.NO. 17/1B
P.NO. 14, Devgiri Area, Kothrud
Pune
Pune – 411038
Maharashtra – India.

What is the CIN number of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED?

The CIN number of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED is U72900PN2019PTC188640.

Who are the directors of OSMOSE TECHNOLOGY PRIVATE LIMITED?

Osmose Technology Private Limited has two directors – Vikram Madhukar Patil and Vishal Sarjerao Mahind.

News Keyword:  Osmose technology, osmose, osmose technology pvt ltd, osmose technology private limited, osmose technology login, www.osmosetech. com, osmose market, osmose technology fake or real, osmose technology pvt ltd login, osmose technology login app

Table of Contents

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें