Our Team

हरिकृष्ण पाल

संस्थापक/संपादक

पत्रकारिता क्षेत्र में लगभग बीस वर्षों से कार्यरत। दैनिक हिंदुस्तान, पंजाब केसरी, नईदुनिया (हिंदी समाचार पत्र), मनीमंत्रा (बिजनेस पत्रिका) और पी7 न्यूज चैनल में भिन्न भिन्न पदों पर जैसे डिजाइन, डेस्क वर्क, रिपोर्टिंग और संपादकीय सहयोग के काम का अनुभव। विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में लेख प्रकाशित।

अनुराग

साहित्यक संपादक

मूल नाम नरसिंह प्रसाद शर्मा, पत्रकारिता जगत में बीस से अधिक वर्षों से कार्यरत। साहित्य जगत के प्रसिद्ध यूट्यूब चैनल 'लेखक मंच' के संस्थापक। विभिन्न् पत्र पत्रिकाओं में लेख प्रकाशित । 'भारतीय लेखक' में कार्यकारी संपादक रहे। शिक्षाविद प्रेमपाल शर्मा के साक्षात्कार की पुस्तक शिक्षा भाषा और प्रकाशन प्रकाशित।

राधा रानी

कार्यकारी संपादक

पत्रकारिता क्षेत्र में करीब पांच सालों से कार्यरत। विभिन्न पत्र पत्रिकाओं और वेबसाइट के लिए लेखन। खासतौर पर हेल्थ, ट्रैवल और महिला जगत और समसामयिक विषयों पर समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में लेख प्रकाशित।

सुमित नथानी

समाचार संपादक

साल 2012 से लेखन क्षेत्र में सक्रिय, काफी लंबे समय तक जागरण जंक्शन ब्लॉग पर लिखते रहे। समसामयिक लेखन के साथ फिल्म जगत में रुचि। विभिन्न पत्र पत्रिकाओं में फिल्म जगत पर लेख प्रकाशित। विकीपीडिया पर फिल्मों के पेज के संपादन का काम भी किया।

डा नरेश

समाचार संपादक

पेशे से डॉक्टर साथ ही स्वास्थ्य और प्राकृतिक चिकित्सा संबंधी विषयों पर लेखन का विगत दस वर्षों से अधिक का अनुभव। विभिन्न स्वास्थ्य संबंधी वेबसाइट और पत्रिकाओं के लिए नियमित लेखन।

डुप्लेश पाल

समाचार संपादक

पत्रकारिता क्षेत्र में करीब दस सालों से कार्यरत। विभिन्न पत्र पत्रिकाओं और वेबसाइट के लिए लेखन। खासतौर पर राजनीति, अपराध और समसामयिक विषयों पर समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में लेख प्रकाशित।