Ishan khattar and Jhanvi Photo shoot: देखिए  ‘धड़क’के दीवानों की रोमांटिक तस्वीर

Ishan khattar and Jhanvi Photo shoot: देखिए ‘धड़क’के दीवानों की रोमांटिक तस्वीर

अभी हाल ही में रिलीज हुई ‘धड़क’ की कामयाबी के बाद से फिल्म की  नायिका जाह्नवी कपूर के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। बॉलीवुड में जिधर देखों जाह्नवी कपूर छायीं हुई हैं। दर्शकों ने फिल्म में जाह्नवी कपूर और निशात खट्टर की अदाकारी को काफी सराहा है। पहली ही फिल्म में मिली कामयाबी के बाद से बॉलीवुड में इस जोड़ी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

[wp_ad_camp_2]


रोमांटिक तस्वीरें हो रही हैं सोशल मीडिया पर वायरल

करन जौहर ने इस जोड़ी को ‘धड़क’ से बॉलीवुड में ब्रेक दिया। अपनी डेब्यू फिल्म की सफलता के बाद लगातार जाह्नवी कपूर और इशान खट्टटर सुर्खियों में बने रहे हैं। ताजा मामला यह है कि ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर जाह्नवी के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। तस्वीर में ईशान जाह्नवी कीगोद में लेटे हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bl4ueKRHL3S/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/Bl4Ylw1HQBD/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

जाह्नवी कई बड़े सितारों के साथ आएंगी नजर

जल्द ही जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म तख्त आने वाली है। जाह्नवी के फैन्स को तख्त का बेसब्री से इंतजार है। बताया जा रहा है तख्त में जाह्नवी बॉलीवुड के कई नामचीन स्टार्स के साथ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर साउथ की फिल्मों में भी काम करने का मन बना रही हैं, ये अलग बात है कि इस बात का अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।


[wp_ad_camp_2]


View this post on Instagram

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on


Read all Latest Post on फोटो गैलरी photo gallery in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें
Title: ishan khattar and jhanvikapoor has done a photo shoot in Hindi  | In Category: फोटो गैलरी photo gallery

Next Post

Vivekanand quotes in hindi स्वामी विवेकानंद के अनमोल कथन

Sat Oct 6 , 2018
Vivekanand quotes in hindi आचार्य रामकृष्ण परमहंस के महान शिष्य स्वामी विवेकानंद के वजन आज भी लोगों को ऊर्जा से भर देते हैं। स्वामी विवेकानंद के जीवन की छाप सिर्फ हिंदुस्तान पर ही नहीं समस्त संसार पर दिखाई देती है। शिकागों में दिया गये अभूतपर्वू भाषण के लिए सारा संसार […]
Vivekanand quotes in hindi स्वामी विवेकानंद के अनमोल कथन

Leave a Reply