जल्द ही प्रियंका चोपड़ा अपने फैन्स को एक बड़ी खुशखबरी देने वाली है। निक जोनस से शादी के बाद फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी यह भी है कि इस परिवार में एक नन्हा मेहमान आने वाला है । जी है इस परिवार में एक नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर और जो जोनास अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत करने वाले हैं। प्रियंका की जेठानी सोफी प्रेग्‍नेंट हैं। हालांकि अभी तक इस खबर को किसी तरह की प्रमाणितता नहीं दी गयी है ।

सूत्रों की माने तो सोफी की प्रेग्नेंसी की खबर पूरा जोन्स परिवार खुशियों के सागर में डूबकी लगा रहा है। सोफी टर्नर के बारे में बता दें कि सोफी की पहचान एक्स-मेन की सीरिज की फिल्म डार्क फिनिक्स में मुख्य किरदार के तौर पर है। वहीँ सोफी टर्नर को आज कल शरीर में हो रहे है बदलाव को देखकर कपडे पहनने के चलते इस खबर ने आग पकड़ ली है ।

सोफी और जो जोनास दोनों ही फिल्मों से जुड़े है और इस जोड़े ने हाल ही में ग्रैमी अवॉर्ड्स में भी शिरकत की थी। सोफी टर्नर और जो जोनास साल 2016 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 2017 में इन दोनों ने सगाई की थी। जहाँ सोफी के हिस्से में डार्क फिनिक्स व टाइम फ्रिक्स तथा गेम्स ऑफ़ थ्रोनेस जैसी बड़ी वेबसीरिज का नाम जुदा हुआ है वहीँ जो जोनास के हिस्से में जूलेंडर 2 और होटल तासिल्वेनिया 3 जैसी फिल्मों का नाम जुडा हुआ है।

View this post on Instagram

So proud of this fam. Congratulations @jonasbrothers you guys crushed it today. #grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

View this post on Instagram

Double trouble! #beetlejuice was amazing! ❤️🙌🏽 to the cast and crew!!

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें