Sejal Sharma death news: Vivo फ़ोन के विज्ञापन में आमिर खान के साथ नज़र आने वाली सेजल शर्मा ने जब टीवी पर डेब्यू किया तो बहुत ही कम समय में उन्होंने अपनी अच्छी पहचान बना ली। किसी न्यूकमर को आमिर खान के साथ काम करने को मिले ये उसके लिए किसी ऐसे तोहफे की तरह होता है जिसके हासिल होने की ख़ुशी को ज़ाहिर करना बेहद मुश्किल होता है। सेजल शर्मा की तरह पहले भी कई टीवी एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली थी (Tv actress who committed suicide)

सेजल ने आमिर खान संग मिलकर मिलने वाली खुश को सोशल मीडिया पर ज़ाहिर भी किया था। स्‍टार प्‍लस के शो दिल तो हैप्‍पी है जी से घर घर में प्रसिद्ध हुयी एक्‍ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्‍महत्‍या कर सबको चौका दिया है। आज टीवी इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा हो रही है। मुंबई के मीरा रोड के कनकिया पुलिस स्‍टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज हुआ है तथा इसे डिप्रेशन के कारण सुसाइड बताया जा रहा है |

वहीँ दिल तो हैप्‍पी है जी शो में मुख्‍य भूमिका निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने सेजल शर्मा की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि सेजल बहुत अच्छी लड़की थी, जो कि हमेशा खुश रहती थी। उन्होंने कहा कि सेजल के साथ वो काफी समय बिताती थी और उन्हें सेजल की आत्‍महत्‍या की खबर सुनकर काफी दुख हुआ है ।

View this post on Instagram

Happy 2020🎈🎈🎈 Pic credits : @casaurabhpatwari

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

View this post on Instagram

That smiling face thou🎈

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

View this post on Instagram

Eid Mubarak 💫

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

 

आपको बता दें कि टीवी पर आने से पहले सेजल शर्मा विज्ञापन जगत का जाना माना चेहरा बन चुकी थी, जिसके चलते सेजल ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ टीवी विज्ञापनों में काम किया। सेजल मूल रूप से राजस्थान के उदियापुर की रहने वाली थीं और 2017 में मुंबई आ गई थीं। विज्ञापन और टीवी शो के अलावा सेजल ने आजाद परिंदे नाम की वेब सीरीज में भी काम किया है। 2018 में रिलीज फिल्म गेम पैसा लड़की उनकी आखिरी फिल्म थी।

 

 

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें