• ‘पोस्टकार्ड्स फ्रॉम अरुणाचल’ डॉक्यूमेंट्री सीरीज का प्रीमियर 20 फरवरी को होगा
  • दर्शक इस सीरीज के जरिए बेहद सुंदर राज्य की सादगी और सरलता से रूबरू होंगे
  • राधिका मदान ने कहा “मेरे लिए सफर का मतलब महज ट्रैवल से कहीं बढ़कर है

मुंबई मुंबई, 19 फरवरी (एजेंसी)। नेशनल जियोग्राफिक चैनल इंडिया और फॉक्स लाइफ इंडिया पर ‘पोस्टकार्ड्स फ्रॉम अरुणाचल’ नामक दो भागों की डॉक्यूमेंट्री सीरीज का प्रीमियर 20 फरवरी को होगा। अरुणाचल राज्य स्थापना दिवस पर, दो भागों वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज पोस्टकार्ड्स फ्रॉम अरुणाचल का प्रीमियर 20 फरवरी को रात आठ बजे नेशनल जियोग्राफिक चैनल इंडिया और फॉक्स लाइफ इंडिया पर होगा। यह सीरीज राधिका मदना के आध्यात्मिक और आश्चर्यों से भरे सफर का लेखा-जोखा है, जिसमें वे राज्य भर में फैले विभिन्न गंतव्यों का भ्रमण करती हैं।

खूबसूरत पहाड़ों और शांत झीलों को दर्शाने वाली शानदार सिनेमैटोग्राफी के साथ राधिका मदान असली एहसास दिलाने वाली नेशनल ज्योग्राफिक की स्टाइल में कहानी सुनाते हुए मठों में मिली शांति और सुकून, बहुरंगी हस्तशिल्प परंपराओं की जानकारी और राज्य में रहने वाली सद्भावनापूर्ण जनजातियों की समृद्ध गहरी संस्कृति को समझने के अपने अनुभव भी साझा करेंगी। खासतौर पर इस राज्य में ही पाए जाने वाले अद्‌भुत जीव-जंतुओं और पेड़-पौधों को सामने लाने से लेकर शांत पहाड़ियों के बीच हलचल भरे बाजारों, जिरो वैली में साहसिक खेलों और रोमांचक कैंपिंग तक; दर्शक इस सीरीज के जरिए बेहद सुंदर राज्य की सादगी और सरलता से रूबरू होंगे।

राधिका मदान ने नेशनल जियोग्राफिक इंडिया के साथ अपने अनुभवों और सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे लिए सफर का मतलब महज ट्रैवल से कहीं बढ़कर है। यह मेरी पहली सोलो ट्रिप है और इसने शूट को और खास बना दिया है। बेहतरीन पहाड़ियां, खूबसूरत संस्‍कृति, लगातार विकसित हो रही एवं डाइवर्स वाइल्‍डलाइफ को देखकर मुझे इस जगह से वाकई में प्‍यार हो गया। मुझे ट्रैवेल करना पसंद है लेकिन इस बार, मैंने नेशनल जियोग्राफिक इंडिया के लेंस से इसे एक्‍स्‍प्‍लोर किया है। वे अपना अनूठा दृष्टिकोण लेकर आए और इस ट्रिप को और अधिक यादगार बनाया। फिल्‍म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी और मैं अपने सभी प्रशंसकों के साथ इस अनुभव को साझा करने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें