• अगल-बगल स्थित दो फैक्ट्रियों में भीषण आगने से भयावह मंजर

  • पुलिस और फायर ब्रिगेड की 20 टीम रेस्क्यू में जुटी

  • आगरा के एसएसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने इस मामले में जानकारी दी

आगरा 7 सितम्बर (एजेंसी) उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में आज दोपहर अगल-बगल स्थित दो फैक्ट्रियों में भीषण आगने से भयावह मंजर देखने को मिला। आग की लपटें आसमान छू रही थी, जिसके चलते पूरे क्षेत्र में दहशत का माहोल बन गया। सूत्रों के अनुसार यह मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के नेशनल हाईवे से जुड़ा हुआ है। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की 20 टीम रेस्क्यू में जुट गयी। आगरा के एसएसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने इस मामले में बताया कि दोनों फैक्ट्रियां बंद थीं, इसलिए जनहानि की कोई संभावना नहीं है। आग काफी भीषण है कि इसलिए मथुरा जिले से फायर ब्रिगेड की मदद मांगी गई है। एयरफोर्स की मदद भी मांगी है।

सूत्रों के अनुसार थाना सिकंदरा क्षेत्र में हाईवे पर सुधीर धर्मकांटे के पास राजेंद्र शर्मा की केमिकल फैक्ट्री और दीपक मनचंदा की टॉप लास्ट फैक्ट्री है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोपहर दो बजे के आसपास केमिकल फैक्ट्री से अचानक धुआं उठते हुए देखा गया, जिसकी जानकारी  पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। हालाँकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचने तक आग ने विकराल रुप धारण कर लिया था। सूत्रों के अनुसार आग लगने के कारणों का भी अभी पता नहीं चल सका है।

सूत्रों के अनुसार सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष रहे राजेन्द्र शर्मा की टॉप ग्लास फैक्ट्री में जूते के सोल और उन्हें चिपकाने का कैमिकल बनता है। सूत्रों की माने तो छह माह पूर्व भी यहां आग लग चुकी है परन्तु इस बार आग इतनी विकराल थी कि आज पास के घरों में रहने वालों को एहतियातन घर से बाहर निकलवाया गया है। फैक्ट्री मालिक अभी यहां नहीं हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें