• आग के कारण आसपास की करीब 64 दुकानें जलकर राख हो गईं

  • फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया

  • चीख पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी

फिरोजाबाद, 05 नवंबर (एजेंसी)। टूंडला में स्टेशन रोड स्थित सब्जी मंडी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग में सब्जी की फुटकर और थोक की करीब 64 दुकानें, फड़ जलकर राख हो गए। फायर बिग्रेड़ की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

टूण्डला के स्टेशन रोड़ स्थित सब्जी मंण्ड़ी में बुधवार की आधी रात्रि के करीब अचानक अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। मंड़ी से आग की लपटे उठती देख आस पास के लोग सन्न रह गये। चीख पुकार मचने पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

पुलिस ने सूचना फायर बिग्रेड़ को दी। सूचना पाकर फायर बिग्रेड़ की गाड़ियां मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया। आग लगने से करीब 64 दुकानें जलकर राख हुई है। जिससे लाखो के नुकसान की आशंका जाहिर की जा रही है। इधर गुरूवार सुवह भाजपा प्रत्याषी प्रेमपाल सिंह धनगर भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने जिला प्रशासन से पीड़ित दुकानदारों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है। लोगों में इस बात को लेकर भी गुस्सा है कि सूचना के काफी समय बाद फायर बिग्रेड़ मौके पर पहुंची।

Also Read: Karwa Chauth 2020: करवा चौथ पर पसंद आई 12 हजार की साड़ी, पति ने नहीं दिलाई तो पत्नी ने सरेआम कर दी धुनाई

 

उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि सब्जी मंडी में लगी आग भीषण थी। आग में हुए नुकसान का आकलन कराया जा रहा है। नुकसान की रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेजी जाएगी। इस तरह की घटनाओं में वैसे कोई प्रावधान नहीं है। फिर भी शासन से आर्थिक मदद के लिए पत्र लिखा जाएगा।

 

Also Read: नोएडा: रेस्टोरेंट से किया शाकाहारी आर्डर, निकला मांसाहारी खाना, कार्रवाई की मांग

 

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें