• करण के चैट शो पर सिलेब्स के बयानों से कई बार कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट हो चुकी
  • करीना को स्वीमिंग करते हुए देखने के लिए लोकल स्वीमिंग क्लब जाते थे : रणवीर
  • रणवीर ने कहा , मुझे रातोरात सफलता मिल गई थी और मैं इसके लिए तैयार नहीं था

मुंबई, 06 फरवरी (एजेंसी)। करण जौहर के चैट शो पर सिलेब्स के बयानों से कई बार कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट हो चुकी हैं। रणवीर सिंह ने भी करीना कपूर के बारे में कुछ ऐसा कहा था कि ये बयान लंबे वक्त तक चर्चा में रहा था। बाद में उन्हें अपने बयान पर पछतावा भी हुआ था।

यह भी पढ़ें : Saturn in Third House In Birthchart in Hindi, कुंडली के तृ्तीय भाव में स्थित शनि का फल

रणवीर सिंह 2010 में अनुष्का शर्मा के साथ करण जौहर के चैट शो पर पहुंचे थे। बातचीत के दौरान रणवीर ने कहा था कि वह करीना कपूर को स्वीमिंग करते हुए देखने के लिए लोकल स्वीमिंग क्लब जाते थे। इतना ही नहीं रणवीर ने कहा था, वह करीना को स्वीमिंग करते देख ‘बच्चे से लड़के’ बन गए।

यह भी पढ़ें : जन्मकुंडली के नवम भाव में स्थित शनि का फल (Saturn Shani in Ninth House in Birth Chart in hindi))

एपिसोड के ऑनएयर होने पर लोगों का ध्यान इस मामले पर ज्यादा नहीं गया था। हालांकि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल वाला एपिसोड कॉन्ट्रोवर्सी में आने के बाद रणवीर का ये वीडियो वायरल होने लगा था। हालांकि रणवीर ने अपने बयानों पर शर्मिंदगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, मैं फिल्मों में आया तब घमंडी थी। मैंने कई ऐसी चीजें बोलीं जो मुझे नहीं कहनी चाहिए थीं। रणवीर ने कहा था, मुझे रातोरात सफलता मिल गई थी और मैं इसके लिए तैयार नहीं था। मैंने जो कुछ बोला उसके लिए पछतावा है।

यह भी पढ़ें : Shani in 1st house in hindi | जन्मकुंडली के प्रथम भाव में स्थित शनि का फल (Saturn in First House in birthchart)

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें