• त्रिशला ने सोशल मीडिया पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन के अंतर्गत फैंस के साथ बातचीत की
  • त्रिशला ने ब्वॉयफ्रेंड द्वारा किए गए व्यवहार को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए
  • वह धीरे-धीरे मुझे मेरे दोस्तों से दूर करता गया और मुझे इसका एहसास भी नहीं होने दिया : त्रिशला

मुंबई, 06 फरवरी (वेबवार्ता)। संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन के अंतर्गत फैंस के साथ बातचीत की। अमेरिका के न्यूयॉर्क में पली-पढ़ी और वहीं पर साइकोथेरपिस्ट के रूप में काम कर रही त्रिशला ने अपने रिलेशनशिप के दौरान झेलीं मुश्किलों पर भी खुलकर बात की। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड द्वारा किए गए व्यवहार को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए।

यह भी पढ़ें : Jallianwala bagh mein basant subhadra kumari chauhan

त्रिशला के मुताबिक उनका ब्वॉयफ्रेंड ऐसा फील कराता था, जैसे वह किसी काम की नहीं हैं। उन्होंने कहा, ”मैं कचरे की तरह ट्रीट की जाती थी। हर दिन मुझे लगता था कि आज बुरा दिन रहा। कल सबकुछ ठीक होगा लेकिन यह बेहतर होने के बजाय बुरा होता चला गया।” ब्वॉयफ्रेंड के आक्रामक व्यवहार पर बात करते हुए त्रिशला ने कहा, ”वह धीरे-धीरे मुझे मेरे दोस्तों से दूर करता गया और मुझे इसका एहसास भी नहीं होने दिया। अगर मैं कभी बाहर जाती थी तो घर लौटकर उसे मैसेज करती थी। इस पर वह अग्रेसिव मैसेज भेजता था कि ओह, आज घर कोई देर से पहुंचा। वह ऐसा दर्शाता था, जैसे मैंने कोई ऐसा काम कर दिया जो नहीं करना चाहिए था। अब प्लीज यह कहने की जरूरत नहीं है कि हो सकता है कि वह मजाक कर रहा हो। नहीं, मैं उसे और उसके पास्ट को अच्छे से जानती हूं।”

यह भी पढ़ें : Planet Saturn (Shani) and its effects on different houses of Astrology

यह पूछने पर कि इन सब चीजों से कैसे उबरीं, त्रिशला ने कहा, ”मैंने कई वर्षों तक खुद पर काम किया और मैं सोचती रही कि मैं क्यों उस रिलेशनशिप में थी, जबकि मैं शुरू से सब अच्छे से जानती थी। मैं खुद के लिए नहीं खड़ी हो पा रही थी और इसीलिए वह मुझे इस तरह ट्रीट करता रहा। मैंने उसे स्वीकार किया। लानत है मुझ पर, लेकिन मैं बढ़ी, सीखा और अब मैं यहां हूं।”

यह भी पढ़ें : Shanti hindi story by munshi premchand | शान्ति : प्रेमचंद की कहानी

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें