• बेस्टसेलर किताब कीपर्स ऑफ द कालचक्र पौराणिक-विज्ञान पर आधारित है
  • सांघी ने कहा, यह किताब एक अत्याधुनिक थ्रिलर है, जो क्वांटम सिद्धांत…..
  • किताब को सीरीज के रूप में लाने के लिए सांघी स्क्रीनराइटर्स की टीम के साथ काम करेंगे

मुंबई, 26 फरवरी (एजेंसी)। भारतीय लेखक अश्विन सांघी की किताब कीपर्स ऑफ द कालचक्र पर एक सीरीज बनाई जा रही है। यह बेस्टसेलर किताब पौराणिक-विज्ञान पर आधारित है जो उन पुरुषों की कहानी बताती है जो कालचक्र की रक्षा करते हैं।

यह भी पढ़ें : Nerkonda Paarvai Full Movie Online: Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर डाली Pink तमिल रीमेक Nerkonda Paarvai

सांघी ने कहा, यह किताब एक अत्याधुनिक थ्रिलर है, जो क्वांटम सिद्धांत और आध्यात्मिकता के बीच की उन चीजों की खोज करती है, जो उन दोनों में कॉमन हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह किताब लाखों स्क्रीन पर जीवंत होगी। विक्रम मल्होत्रा की अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने इस पुस्तक के अधिकार खरीद लिए हैं और इस पर मल्टी-सीजन सीरीज बनाने की योजना है। किताब को सीरीज के रूप में लाने के लिए लेखक सांघी स्क्रीनराइटर्स की टीम के साथ काम करेंगे।

यह भी पढ़ें : Tamilrockers Leaks Petromax Full Movie Online: तमन्ना भाटिया स्आरर फिल्म पेट्रोमैक्स को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन किया लीक, फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं लोग

अबुंदतिया इंटरटेनमेंट के फाउंडर और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने कहा है, हम लगातार कई विचारोत्तेजक कहानियां और कहानीकारों को देख रहे हैं और अश्विन के साथ इस शानदार कंटेंट के लिए हमारे सहयोग से बेहतर उदाहरण नहीं हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Petta Full Movie: Tamilrockers पर रजनीकांत की ‘Petta’ कर दी गई लीक! मेकर्स को नुकसान का डर

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें