• सिद्धार्थ ने कवर पेज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया
  • फिल्म शेरशाह को वॉर ड्रामा में सबसे ऊंची रैंकिंग दी गई
  • फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Mumbai, 27 अगस्त (एजेंसी)। हर एक्टर को अपने करियर में एक ऐसा रोल प्ले करने का मौका जरूर मिलता है जो उसका करियर डिफाइनिंग रोल कहलाता है। साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के साथ डेब्यू करने के बाद, फाइनली सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना करियर डिफाइनिंग रोल अदा किया है उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में। फिलहाल सिद्धार्थ फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रहे है और अब वह ‘मैन वर्ल्ड इंडिया’ मैगज़ीन के डिजिटल इशू के कवर पेज पर आये नजर। सिद्धार्थ ने कवर पेज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, “ब्रेकिंग ब्लूज’,इस कवर पर वह बेहद हैंडसम नजर आ रहे है।

सिद्धार्थ का फिल्म शेरशाह में निभाए गए रोल को इस साल बेहतरीन परफॉरमेंस का दर्जा दिया जा रहा है। उन्होंने फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल अदा किया है और इस रोल की वजह से न सिर्फ उनके फैंस और इंडस्ट्री फ्रेंड्स से उन्हें सराहना मिल रही है बल्कि रियल लाइफ आर्मी हीरोज भी उनकी तारीफ कर रहे है की सिद्धार्थ ने बहुत ही उम्दा तरीके से एक आर्मी मैन की ज़िन्दगी परदे पर दिखाई है। फिल्म शेरशाह जिसे विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया है, वह अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर रही है और इस फिल्म को अभी कुछ सालो में बनायीं गयी वॉर ड्रामा में सबसे ऊंची रैंकिंग दी गई है। वर्कफ्रंट पर, वह अब फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आएंगे जिसे इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे है।

यह एक एंटरटेनिंग स्लाइस ऑफ़ कॉमेडी फिल्म है जिसमे मुख्य भूमिका में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ नजर आने वाले है। इसके साथ साथ वह ‘मिशन मजनू’ फिल्म में नजर आएंगे जो रॉ एजेंट की ज़िन्दगी को सेलिब्रेट करती नजर आएगी। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसको शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है और इसको प्रोडूस आरएसवीपी फिल्म्स और गिलटी बाय एसोसिएशन ने किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

 

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें