• ईएनए परिवहन और लंदन एक्सप्रेस की दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर
  • हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी और 50 से अधिक घायल हो गये
  • जसीम ने बताया कि चालक बहुत तेज रफ्तार से बस चला रहा था

ढाका, 26 फरवरी (एजेंसी)। बंगलादेश के ढाका-सिल्हट राजमार्ग पर राशिदपुर में शुक्रवार को ईएनए परिवहन और लंदन एक्सप्रेस की दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर में कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी और 50 से अधिक घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि यह हादसा आज सुबह लगभग 0800 बजे साउथ सुरमा थाने के राशिदपुर में हुआ।

यह भी पढ़ें : Stunning Underwater Pictures can amaze you : देखिए कैसी लगती है समुद्र की नीचे की दुनिया Photo

उन्होंने बताया कि ईएनए परिवहन (ढाका मेट्रो बी-14-6311) की सिल्हट से निकलकर ढाका की ओर आ रही बस और लंदन एक्सप्रेस (ढाका मेट्रो-बी 15-316) की विपरीत दिशा से जा रही बस के बीच भीषण टक्कर हो गयी। हादसे में छह लोगों की मौत हो गयी और 50 से अधिक लोग घायल हो गये। इस बीच, पुलिस ने घटनास्थल पर चार व्यक्तियों के शव बरामद किए और उन्हें मैग ओस्मानी मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर भेज दिया।

यह भी पढ़ें : Snake world: Interesting Facts About Snakes In Hindi : सांपों के संसार से जुड़ी रोचक बातें, जानकर रह जाओ हैरान

घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले एक अन्य शव और कई घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया। लंदन एक्सप्रेस के एक यात्री जसीम अहमद ने बताया कि ढाका से निकलने के बाद ही बस चालक बार-बार ओवरटेक कर रहा था। उसे कई बार चेतावनी भी दी गयी लेकिन उसने नहीं सुनी। जसीम ने बताया कि चालक बहुत तेज रफ्तार से बस चला रहा था।

यह भी पढ़ें : स्वर्ग की देवी: प्रेमचंद (hindi story swarg ki devi by Munshi Premchand)

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें