• एम एस धोनी ने आज इंटरनेशनल क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कहा

  • धोनी के फैसले के 1 घंटे बाद 33 वर्षीय सुरेश रैना ने क्रिकेट को अलविदा कहा

  • रैना ने कहा अब आगे के सफर में भी आपके साथ चलना चाहता हूं

नयी दिल्ली 15 अगस्त (एजेंसी) आज का दिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए मायूसी भरा है, जहाँ एम एस धोनी ने आज इंटरनेशनल क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है, वहीँ उनकी इस घोषणा के बाद 1 घंटे बाद 33 वर्षीय सुरेश रैना ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया। बता दे कि रैना ने अपने रिटायरमेंट की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से देते हुए लिखा कि माही, आपके साथ खेलना बहुत प्यारा रहा, अब आगे के सफर में भी आपके साथ चलना चाहता हूं।

बता दे कि रैना धोनी के करीबी दोस्तों में शामिल हैं और वो आईपीएल की शुरुवात से ही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेल रहे हैं। रैना ने अब तक आईपीएल के 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं।

हालाँकि रैना-धोनी की जोड़ी को आप चेन्नई की ओर से आईपीएल खेलते हुए देख सकते है। बता दे कि कोरोना के कारण इस बार आईपीएल भारत के बजाय यूएई में होंगे, जिसके लिए 19 सितंबर से 10 नवंबर का समय तय किया गया है। सूत्रों के अनुसार फिलहाल, रैना और धोनी समेत सभी खिलाड़ी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए हैं।

View this post on Instagram

It was nothing but lovely playing with you, @mahi7781 . With my heart full of pride, I choose to join you in this journey. Thank you India. Jai Hind! 🇮🇳

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें