IPL की तारीखों में बदलाव के बाद MS धोनी ने इस अंदाज में अपने फैंस से मिले

After changing the dates of ipl ms dhoni met his fans in this style
  • चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया
  • आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए शुक्रवार को स्थगित

चेन्नई, 15 मार्च (एजेंसी)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15 अप्रैल तक स्थगित होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के कार्यक्रम को छोड़कर फैन्स से मिलते नजर आए। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान धोनी सभी से मिलते हुए नजर आ रहे है।

इसी बीच एक फैन से उनसे कहा, “चेन्नई आपका घर है सर।” फैन के इस बात पर धोनी के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उन्होंने सिर और हाथ हिलाते हुए हामी भी भरी। लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे धोनी अब चेपक स्टेडियम में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं, जहां पर वह फैन्स से मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह फैन्स के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं और आटोग्राफ भी दे रहे है।


बीसीसीआई ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की, जहां फैसला लिया गया कि वे इस महीने के आखिर तक ‘देखो और इंतजार करो’ की नीति पर चलेंगे। इसके बाद ही वे आईपीएल के 13वें संस्करण के भाग्य को लेकर आगे कोई फैसला करेंगे। देशभर में जारी कोरोनावायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए शुक्रवार को स्थगित कर दिया गया है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: after changing the dates of ipl ms dhoni met his fans in this style in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

Coronavirus update india : भारत में कोरोना वायरस के 23 नए मामले, कुल 107 मामलों की पुष्टि

Sun Mar 15 , 2020
भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या  हुई 107 कोरोना वायरस से भारत में अब तक दो लोगों की मौत कोरोना के 93 मामलों में 31 मामले ऐसे हैं जिनमें मरीजों की आयु 60 वर्ष से अधिक नई दिल्ली, 15 मार्च (एजेंसी)। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 23 […]
Coronavirus in india live latest news in-hindi: 3 new cases of Corona virus 107 confirmed cases

All Post