अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ज़ाहिर किया एक-दूसरे के प्रति प्यार

Anushka Sharma and Virat Kohli show love for each other
  • अनुष्का जीभ निकालकर फनी एक्सप्रेशंस दे रही हैं जबकि विराट फनी सा चेहरा बनाये हुए नजर आ रहे हैं
  • स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया

नई दिल्ली, 23 मार्च (एजेंसी)। कोरोना वायरस के चलते सभी सेलिब्रिटीज आज कल घरों में बंद है । ऐसे में मौके का फायदा उठाते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर  फोटो शेयर की है जिसमे अनुष्का जीभ निकालकर फनी एक्सप्रेशंस दे रही हैं जबकि विराट फनी सा चेहरा बनाये हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में  लिखा गया है कि सेल्फ आइसोलेशन हमें हर तरह से एक-दूसरे से प्यार करने में मदद कर रहा है। अनुष्का के इस पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों से सावधानी बरतने की अपील की थी। उन्होंने डब्ल्यूएचओ के सेफ हैंड्स चैलेंज को स्वीकार करते एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में अनुष्का लोगों को हाथ धोने के तरीके सिखाती नजर आई थीं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह हाथों को अच्छी तरह से वॉश करना चाहिए।

अनुष्का के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था। इसके अलावा फिल्म में कटरीना कैफ भी दिखी थीं। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ‘जीरो’ के बाद अनुष्का ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: anushka sharma and virat kohli show love for each other in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

कोरोना महामारी: क्वॉरेंटाइन प्रोटोकॉल तोड़ मुश्किलों में फंसी बॉक्सर मैरी कॉम

Mon Mar 23 , 2020
मैरी कॉम 13 मार्च को ही भारत लौटी थीं 14 दिन क्वॉरनटाइन में बिताने के बजाय  18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में ब्रैकफस्ट कार्यक्रम में शामिल नई दिल्ली, 23 मार्च (एजेंसी)। दिग्गज बॉक्सर और राज्य सभा सांसद एमसी मैरी कॉम को मुश्किलों का सामना कर पड़ सकता है । जी […]
Boxer Mary Kom caught in trouble breaking quarantine protocol

All Post