• अनुष्का जीभ निकालकर फनी एक्सप्रेशंस दे रही हैं जबकि विराट फनी सा चेहरा बनाये हुए नजर आ रहे हैं
  • स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया

नई दिल्ली, 23 मार्च (एजेंसी)। कोरोना वायरस के चलते सभी सेलिब्रिटीज आज कल घरों में बंद है । ऐसे में मौके का फायदा उठाते हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर  फोटो शेयर की है जिसमे अनुष्का जीभ निकालकर फनी एक्सप्रेशंस दे रही हैं जबकि विराट फनी सा चेहरा बनाये हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में  लिखा गया है कि सेल्फ आइसोलेशन हमें हर तरह से एक-दूसरे से प्यार करने में मदद कर रहा है। अनुष्का के इस पोस्ट को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है।

View this post on Instagram

Self – isolation is helping us love each other in all ways & forms 🤪

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों से सावधानी बरतने की अपील की थी। उन्होंने डब्ल्यूएचओ के सेफ हैंड्स चैलेंज को स्वीकार करते एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में अनुष्का लोगों को हाथ धोने के तरीके सिखाती नजर आई थीं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह हाथों को अच्छी तरह से वॉश करना चाहिए।

अनुष्का के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम किया था। इसके अलावा फिल्म में कटरीना कैफ भी दिखी थीं। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ‘जीरो’ के बाद अनुष्का ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें