कोरोना महामारी: क्वॉरेंटाइन प्रोटोकॉल तोड़ मुश्किलों में फंसी बॉक्सर मैरी कॉम

Boxer Mary Kom caught in trouble breaking quarantine protocol
  • मैरी कॉम 13 मार्च को ही भारत लौटी थीं
  • 14 दिन क्वॉरनटाइन में बिताने के बजाय  18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में ब्रैकफस्ट कार्यक्रम में शामिल

नई दिल्ली, 23 मार्च (एजेंसी)। दिग्गज बॉक्सर और राज्य सभा सांसद एमसी मैरी कॉम को मुश्किलों का सामना कर पड़ सकता है । जी हां, मैरी कॉम ने नोवेल कोरोना वायरस पर आइसोलेशन का प्रोटोकॉल तोड़ खुद के लिए मुसीबतों को न्यौता दे दिया हो । इतना ही नहीं सेहत सुरक्षा से सम्बंधित इस प्रोटोकॉल को तोड़कर मैरी कॉम सीधे राष्ट्रपति भवन में पहुंचीं। दरअसल मैरी कॉम जॉर्डन में हाल ही में आयोजित एशिया-ओसियाना ओलिंपिक क्वॉलिफायर्स में खेलकर स्वदेश लौटी थीं और उन्होंने 14 दिन क्वॉरनटाइन में बिताने के बजाय  18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में ब्रैकफस्ट कार्यक्रम में शामिल होने पहुँच गयी । आपको बता दे कि मैरी कॉम 13 मार्च को ही भारत लौटी थीं और इस लिहाज से 27 मार्च से पहले उन्हें सार्वजनिक कार्यक्रमों या आम लोगों के बीच नहीं जाना था।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस दिन उत्तर प्रदेश और राजस्थान से आने वाले सांसदों को नाश्ते का न्योता दिया था। इस कार्यक्रम में पूर्वोत्तर की बॉक्सर मैरी कॉम भी थीं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा जारी इस कार्यक्रम की तस्वीरों में मैरी कॉम को साफ देखा जा सकता है।  आपको बता दे कि  इसी कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे, जो इससे पहले कोरोना वायरस पीड़ित सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में भी मौजूद थे।


सिंह ने अब खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है। मैरी कॉम ने जॉर्डन में इस प्रतियोगिता में भाग लेकर दूसरी बार अपना ओलिंपिक का टिकट पक्का किया है। इस टूर्नमेंट से पहले वह भारतीय बॉक्सिंग दल के साथ ट्रेनिंग के लिए इटली भी गई थीं। हालांकि पूरे भारतीय दल का इंटरनैशनल ओलिंपिक कमिटी (आईओसी) ने कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए थे, जिसमें मैरी कॉम समेत सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव थी। लेकिन तय प्रोटोकॉल के मुताबिक सभी खिलाड़ियों को भारत में आकर 14 दिन सेल्फ आइसोलेशन में बिताने थे।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: boxer mary kom caught in trouble breaking quarantine protocol in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

कोविड-19: हालात सामान्य होने तक दुबई में ही रहेंगे सोनू निगम

Mon Mar 23 , 2020
फिलहाल दुबई में रुकने का फैसला सोनू ने रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान अपने प्रशंसकों के लिए ऑनलाइन कॉन्सर्ट करने का फैसला मुंबई, 23 मार्च (एजेंसी)। देश में कोरोना वायरस के बढ़ने से संक्रमण देश में गंभीर होता जा रहा है। भारत में 258 संक्रमित मामले अब तक सामने […]
Sonu Nigam will remain in Dubai till the situation becomes normal

All Post