ब्राजील के राष्ट्रपति ने फुटबॉल की वापसी की इच्छा जताई

Brazilian President wishes to return to football
  • ब्राज़ील के राष्ट्रपति ने फुटबाल प्रतियोगिताओं की वापसी चाही

  • उनका मानना है कि फुटबालर के मरने की संभावना बहुत कम

  • कोरोना को मानते है मात्र एक फ्लू

साओ पाउलो, 02 मई (एजेंसी)। ब्राज़ील में कोरोना वायरस के कई मामलें सामने आने के बावजूद राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो फुटबाल प्रतियोगिताओं की वापसी चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि शारीरिक फिटनेस के कारण खिलाड़ियों की कोविड-19 से मरने की संभावना बेहद कम है। बोलसोनारो का नाम उन कुछेक नेताओं में आता हैं जो अभी भी कोरोना वायरस के जोखिम को बहुत अधिक मानकर नहीं चल रहे हैं और इसे मात्र एक फ्लू मानते हैं।

ब्राजील में 15 मार्च से ही सभी फुटबाल टूर्नामेंट निलंबित हैं। ब्राजीली चैंपियनशिप मई में शुरू होनी थी लेकिन इसकी संभावना कम लगती है क्योंकि लेटिन अमेरिकी देशों में ब्राजील कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित है। ब्राजील में इस वायरस से अब तक 5900 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।


बोलसोनारो ने कहा कि फुटबाल से जुड़े बहुत से लोग इस खेल की वापसी चाहते हैं क्योंकि क्लबों पर भी बेरोजगारी खतरा मंडराने लगा है। फुटबालर अगर संक्रमित भी होते हैं तो उनके मरने की संभावना बहुत कम है। ऐसा उनकी शारीरिक फिटनेस के कारण है क्योंकि वे खिलाड़ी हैं। फुटबाल को शुरू करने का फैसला मेरा नहीं होगा लेकिन हम मदद कर सकते हैं।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: brazilian president wishes to return to football in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

COVID 19 : फीफा विश्व कप 2022 का एंबेसडर वायरस से संक्रमित

Sat May 2 , 2020
54 वर्षीय आदेल खमीस वायरस से संक्रमित आदेल कतर के पूर्व मिडफील्डर है आदेल विश्व कप फुटबाल 2022 के ब्रांड एंबेसडर है दोहा, 02 मई (एजेंसी)। विश्व कप फुटबाल 2022 के एक ब्रांड एंबेसडर के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी है। इस बार का विश्व कप कतर में […]
FIFA World Cup 2022 ambassador infected with virus

All Post