घाना फुटबाल संघ ने प्रीमियर लीग को स्थगित करने की घोषणा की

Ghana Football Association announces postponement of Premier League
  • घाना में 16 मार्च से सभी फुटबाल गतिविधियां स्थगित कर दी गयी थी

  • 2019-20 फुटबाल सीजन के बाकी बचे सत्र को जून तक के लिए स्थगित कर दिया गया

  • इस मुकाबले में एडुआना स्टार्स की टीम टॉप पर चल रही थी

अकरा, 08 मई (एजेंसी)। घाना फुटबाल संघ यानी कि जीएफए ने कोरोना वायरस से उत्पन्न हुए संकट के मद्देनजर 2019-20 फुटबाल सीजन के बाकी बचे सत्र को फ़िलहाल जून तक के लिए स्थगित कर दी है। चूँकि संक्रमण से सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सरकार ने घाना में भीड़ इकट्ठा करने पर प्रतिबंध लगा रखा है, जिसके कारण देश में 16 मार्च से अगले आदेश तक सभी फुटबाल गतिविधियां स्थगित कर दी है।

जीएफए ने एक बयान में कहा कि मंगलवार को हुई कार्यकारी परिषद की बैठक में यह फैसला लिया गया है कि यथास्थिति बनी रहेगी। बैठक में साथ ही यह फैसला लिया गया कि संघ स्थिति पर नजर बनाए रखेगी और 30 जून को एक बार फिर से स्थिति की समीक्षा करेगी। इसके बाद ही आगे को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा।


घाना प्रीमियर लीग 15वें सप्ताह में थी जब इसे स्थगित कर दिया गया था। उस समय एडुआना स्टार्स की टीम टॉप पर चल रही थी। घाना में अब तक कोरोना के 2700 मामलों की पुष्टि हो चुकी है।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: ghana football association announces postponement of premier league in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

लॉकडाउन के दौरान घर को अस्थाई स्टूडियो बनाया सेलिना गोमेज ने

Fri May 8 , 2020
सेलिना ने अपने घर में एक छोटा सा स्टूडियो स्थापित किया सोशल मीडिया पर पोस्ट की स्टूडियो की तस्वीर अपनी आने वाली एल्बम पर काम करना शुरू किया लॉस एंजेलिस, 08 मई (एजेंसी)। लॉकडाउन के दौरान जहाँ कई सेलेब्रिटीज अपने घर में खाना बना रहे तो कई घर के कामकाजों […]
Selena Gomez made the house a temporary studio during the lockdown

All Post