फिर से लीग शुरू करने के पक्ष में आगे आया इटालियन क्लब

Italian club came forward in favor of starting the league again
  • फिर से सीजन की शुरूआत करने के पक्ष में इटालियन क्लब सेरी-ए की टीमों ने अपना मत रखा

  • चार टीमों ने 20 से जून से जबकि 16 टीमों ने 13 जून से फिर से लीग को शुरू करने के पक्ष में अपना मत रखा

  • हालाँकि सरकार द्वारा अभी तक इसके बारे में कोई राय सामने नहीं आई है

रोम, 14 मई (एजेंसी)। 13 जून से फिर से सीजन की शुरूआत करने के पक्ष में इटालियन क्लब सेरी-ए की टीमों ने आगे आते हुए अपना मत दिया है, हालांकि अभी तक सरकार द्वारा लीग को अभी तक किसी प्रकार की कोई मंजूरी नही मिली है। सूत्रों के अनुसार, फिर से जून में सीजन को शुरू करने के पक्ष में इटली की क्लब सेरी-ए की टॉप 20 टीमों ने अपना मत सबके सामने रखा है ।

चार टीमों ने 20 से जून से जबकि 16 टीमों ने 13 जून से फिर से लीग को शुरू करने के पक्ष में मत दी है। इस बीच, सरकार अभी भी उन उपायों पर चर्चा कर रही है, जिन्हें सीजन के लिए निर्धारित किया जाना चाहिए ताकि वे बाकी के मैचों को शुरू कर सके। यह पहली बार है जब लीग की टीमों ने सीजन को दोबारा से शुरू करने के लिए अलग अलग तारीख सुझाएं हैं।


लॉकडाउन से पहले अंतिम मैच आठ मार्च को खेला गया था। सीजन में अभी 144 मैच खेले जाने बाकी है। लीग के खिलाड़ियो को चार मई से ही व्यक्तिगत प्रशिक्षण करने की इजाजत मिली हुई है और 18 मई से वे एकसाथ प्रशिक्षण करेंगे।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: italian club came forward in favor of starting the league again in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

कल देर रात से जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ जारी

Thu May 14 , 2020
कुलगाम के यमराक क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका पुलिस और सुरक्षाबलों के जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया जम्मू कश्मीर, 14 मई (एजेंसी)। कल देर रात से जम्मू कश्मीर के दक्षिणी जिले कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के […]
Encounter continues late last night in Kulgam in Jammu and Kashmir

All Post