मयंक अग्रवाल ने राहुल द्रविड़ की प्रेरणास्पद बातों को लेकर किया बड़ा खुलासा

Mayank Agarwal made a big disclosure about Rahul Dravid's inspirational talk
  • राहुल द्रविड़ की प्रेरणास्पद बातों ने मयंक को प्रभावित किया

  • 2018-19 की श्रृंखला में मयंक ने टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया

  • सैद्धांतिक रूप से समझ में तो आती हैं लेकिन व्यवहारिक तौर पर इन्हें समझना मुश्किल

बेंगलुरू, 19 मई (एजेंसी)। काफी लम्बा इंतजार करने के बाद भारतीय टीम में जगह बनाने वाले मयंक अग्रवाल ने राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ी बात कहीं है, दरअसल मयंक ने बताया कि भारतीय टीम के दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ की प्रेरणास्पद बातों ने उनके जेहन में नकारात्मक विचारों को फटकने तक नहीं दिया। बता दे कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2018-19 की श्रृंखला में मयंक ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था।

संजय मांजरेकर को एक वीडियोकास्ट के दौरान मयंक ने बताया कि मैं रन बना रहा था। रणजी सत्र और भारत ए के लिये भी काफी रन बनाये थे।मैने राहुल भाई से बात की। मैने बताया कि टीम में नहीं चुने जाने से निराश हो रहा हूं। उसने कहा कि मुझे अच्छे से याद है कि उन्होंने कहा था कि मयंक ये चीजें तुम्हारे हाथ में नहीं है। तुमने मेहनत की और यहां तक पहुंचे। चयन तुम्हारे हाथ में नहीं है। मैं पूरी तरह से उनसे सहमत हूं। ये बातें सैद्धांतिक रूप से समझ में तो आती हैं लेकिन व्यवहारिक तौर पर इन्हें समझना मुश्किल होता है।


मयंक ने कहा कि उन्होंने कहा था कि आने वाला समय पिछले से अलग नहीं होगा। अगर नकारात्मक सोच के साथ खेलोगे तो नुकसान तुम्हारा ही होगा। मुझे अभी भी उनकी बात याद है जो मेरे लिये प्रेरणा बनी। उसने कहा कि जब मैं टीम में चुना गया तो इतना खुश था। मैने उन्हें फोन करके धन्यवाद दिया।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: mayank agarwal made a big disclosure about rahul dravids inspirational talk in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

अनिल कपूर की शादी की सालगिरह को बच्चों ने बनाया स्पेशल

Tue May 19 , 2020
अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी की 36वीं सालगिरह सोनम कपूर और रिया कपूर ने सोशल मीडिया के जरिये शादी सालगिरह की बधाई दी सोनम ने लिखा 36 साल की शादी और 11 साल की डेटिंग मुंबई, 19 मई (एजेंसी)। बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी […]
Children made special on Anil Kapoor's wedding anniversary

All Post