इस महिला क्रिकेटर के डिनर पर जाना चाहते है मुरली विजय

Murali Vijay wants to go to this female cricketer's dinner
  • एलिसी पैरी के साथ डिनर पर जाना चाहते है मुरली विजय

  • धोनी को बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान

  • शिखर धवन के साथ भी जा सकते है डिनर पे

नई दिल्ली, 16 अप्रैल (एजेंसी)। कोरोना वायरस का असर खेल जगत पर भी देखने को मिल रहा है, जिसके चलते कई खेल प्रतियोगिता रोक दी गयी है । अप्रैल में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग पर भी इसका असर पड़ा है, जी हां, लॉकडाउन के चलते आईपीएल स्थगित हो गये है, जिसके चलते आज कल सारे क्रिकेट सितारे मैदान से दूर हैं। ऐसे में कई खिलाडी सोशल मीडिया से जुड़ने का प्रयास कर रहे है ।

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस के सवालों के जवाब देना शुरू कर दिया है।  मुरली ने सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी तारीफ करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह मैदान पर जाने की कमी महसूस कर रहे हैं व जब वह चेन्नई में होते हैं तो अपना ज्यादातर वक्त स्टेडियम में ही बिताते हैं।


जब उनसे पूछा गया कि वह किन दो खिलाड़ियों के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे तो मुरली विज ने ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की स्टर ऐलिसे पैरी और टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन का नाम लिया। एलिसी पैरी। मैं उनके साथ डिनर पर जाना जाऊंगा। वह बहुत खूबसूरत हैं और शिखर धवन के साथ कभी भी जा सकता हूं। वह बहुत मजेदार इंसान हैं। बात सिर्फ इतनी है कि वह हिंदी में बात करेंगे और मैं तमिल में।

विजय ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में भी बात की। और उन्होंने कहा कि यह दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मैदान में माहौल को शांत बनाए रखते हैं। विजय ने 2014 के इंग्लैंड दौरे की भी बात की जहां उन्होंने धोनी के साथ कई साझेदारियां की थीं। इसमें ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में 126 रनों की पार्टनरशिप भी शामिल है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में मेरे और धोनी के बीच की साझेदारी शानदार थी। उन्होंने मुझे शांत बनाए रखा। हमारे चार विकेट गिर चुके थे लेकिन उन्होंने अपने आप को संभाला और मेरे खेल का स्तर बढ़ाने में मदद की।

Read all Latest Post on खेल sports in Hindi at Khulasaa.in. Stay updated with us for Daily bollywood news, Interesting stories, Health Tips and Photo gallery in Hindi
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए khulasaa.in को फेसबुक और ट्विटर पर ज्वॉइन करें
Title: murali vijay wants to go to this female cricketers dinner in Hindi  | In Category: खेल sports

Next Post

CORONA EFFECT : दिन-ब-दिन सोना महंगा होता जा रहा है

Thu Apr 16 , 2020
सोने का भाव 47000 रुपये प्रति 10 ग्राम के पार पहुंचा चांदी में 124 रूपये की बढ़त सोने के भाव में 17.15 डॉलर की तेजी मुंबई, 16 अप्रैल (एजेंसी)। कोरोना के प्रकोप के चलते जहाँ विश्व भर में मंदी पाँव पसार रही है वहीँ पीली धातु की कीमत दिन -ब- […]
Gold is becoming more and more expensive day by day

All Post